Move to Jagran APP

दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने वाली बहनें हुई गायाब, हनी ट्रैप एंगल से जांच शुरू

युवतियों ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज नहीं कराए हैं। सोमवार को पुलिस ने दोनों बहनों को बयान दर्ज कराने के लिए कहा लेकिन वह कन्नी काट गईं।

By Amit MishraEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 07:11 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2017 08:15 PM (IST)
दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने वाली बहनें हुई गायाब, हनी ट्रैप एंगल से जांच शुरू
दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने वाली बहनें हुई गायाब, हनी ट्रैप एंगल से जांच शुरू

फरीदाबाद [जेएनएन]। एक फैक्ट्री प्रबंधक पंकज के खिलाफ सूरजकुंड थाने में 19 मई को दर्ज हुए दुष्कर्म के मामले में नया मोड़ आ गया है। अब पुलिस इस मामले को हनी ट्रैप के एंगल से जांच कर रही है। दिल्ली निवासी दो सगी बहनों ने प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

loksabha election banner

मामला दर्ज कराते हुए दोनों ने न केवल अपना पता फर्जी बताया बल्कि अब वह पुलिस से बचती हुई घूम रही हैं। इससे पुलिस का शक और अधिक गहरा गया है। युवतियों ने अभी मजिस्ट्रेट के सामने अपने इकबालिया बयान भी दर्ज नहीं कराए हैं। सोमवार को पुलिस ने दोनों युवतियों से इकबालिया बयान दर्ज कराने के लिए आने को कहा लेकिन वह कन्नी काट गईं।

क्या है पूरा मामला

पलवल औरंगाबाद में एक फैक्ट्री प्रबंधक के पास कुछ दिन पहले खुद को शाहदरा दिल्ली निवासी बताने वाली एक युवती का फोन आया था। युवती ने प्रबंधक को अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में फांस लिया। युवती ने 18 मई को मिलने के लिए तय किया। महिला अपनी बड़ी बहन के साथ ओला कैब में अपोलो अस्पताल तक पहुंची। वहां प्रबंधक उन्हें कार लिए मिल गया।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म मामले में नहीं हुआ समझौता, सगी बहनों ने SI को धुना, फाड़ दी वर्दी

प्रबंधक दोनों को सूरजकुंड के लेक व्यू हट्स होटल में लेकर पहुंचा। वहां छोटी बहन प्रबंधक के साथ होटल के एक कमरे में चली गई, जबकि बड़ी बहन बाहर बैठी रही। छोटी बहन ने प्रबंधक के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद दुष्कर्म किए जाने का शोर मचा दिया।

बाहर बैठी उसकी बड़ी बहन ने पुलिस को फोन कर दिया। महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्रबंधक व दोनों युवतियों को महिला थाना लेकर पहुंची। वहां पुलिस ने दोनों युवतियों के बयान पर मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी। लेकिन दोनों मामला दर्ज कराने से लगातार बचती दिखीं। वह प्रबंधक से अकेले में बात करने के लिए जोर डालती रहीं।

यह भी पढ़ें: 16 साल के युवक ने 6 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

महिला एसआइ की चतुराई से पलटा मामला

मामले की जांच अधिकारी महिला एसआइ को युवतियों की बातों से लग गया कि दाल में जरूर कुछ काला है। उन्होंने दोनों युवतियों को प्रबंधक के साथ अकेले में बात करने की इजाजत दे दी। साथ ही एहतियात के तौर पर अपने मोबाइल की रिकॉर्डिंग ऑन करके वहां रख दिया।

आरोप है कि दोनों युवतियों ने प्रबंधक से मामला न दर्ज कराने की सूरत में दो लाख रुपये की मांग की। करीब पांच मिनट बात के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग कर दिया। इस दौरान युवतियों को पता चल गया कि महिला एसआइ ने उनकी बातचीत रिकॉर्ड कर ली है। वह महिला एसआइ से उलझ गईं।

यह भी पढ़ें: नशीला पदार्थ सुंघाकर नाबालिग को किया अगवा, डेढ़ घंटे तक की अश्लील हरकत

बचाव में आई एक सिपाही की दोनों बहनों ने वर्दी फाड़ डाली। महिला एसआइ ने इसकी बाबत सेंट्रल थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। सूरजकुंड में दर्ज हुआ मामला दोनों बहनों ने फर्जी नाम और पते पर दर्ज कराया था। पुलिस उनके बताए पते पर पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला।

हनी ट्रैप से जुड़े पुराने मामले

17 दिसंबर 2016 - दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर डोली व उसके गिरोह राकेश, नरबीर व अमर सिंह प्रॉपर्टी डीलर से 5 लाख रुपए मांगने के आरोप में सीआईए सेंट्रल थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए।
6 सितंबर 2016 - सेक्टर-55 निवासी पिंकी नाम की महिला ने संजय शर्मा नाम के प्रॉपर्टी डीलर को घर बुलाया। उससे संबंध बनाए, फिर केस बनाने की धमकी देकर मांगे थे 1.5 लाख रुपए।
17 अगस्त 2016 - पाली गांव निवासी अमित भड़ाना पलवल के हनी ट्रैप गिरोह ने जाल में फंसाया, फिर मांग रहे थे 6 लाख रुपए, तीन महिलाएं हुई थीं गिरफ्तार।
8 अप्रैल, 2017 - दिल्ली कांग्रेस में पूर्व महिला जिलाध्यक्ष ने दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर एक प्रॉपर्टी डीलर को फंसाया, जिसे फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर 3 साल किया दुष्कर्म, फिर सामने आया हैरान करने वाला सच

बयान दर्ज कराने नहीं पहुंची बहनें  

पूरे मामले पर सेंट्रल थाना प्रभारी राजदीप मोर का कहना है कि सूरजकुंड थाने में मामला दर्ज कराने वाली युवतियां शातिर प्रतीत होती हैं। सोमवार को उन्हें इकबालिया बयान दर्ज कराने के लिए फरीदाबाद आना था लेकिन वह नहीं पहुंची। शायद उन्हें कहीं से भनक लग गई होगी कि सेंट्रल थाने में उनके खिलाफ महिला एसआइ से अभद्रता का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बयान दर्ज कराने आने के लिए उनसे संपर्क भी किया लेकिन वह कोई न कोई बहाने बनाती रहीं।

यह भी पढ़ें: facebook पर महंगी पड़ी दोस्ती, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दोस्त ने किया दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.