Move to Jagran APP

पांचवें साथी की तलाश में कानपुर रवाना हुई पुलिस

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : कार लूट के लिए शनिवार रात को ट्रांसपोर्टर जयबीर शर्मा की हत्या के मामले

By Edited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 01:07 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 01:07 AM (IST)
पांचवें साथी की तलाश में कानपुर रवाना हुई पुलिस
पांचवें साथी की तलाश में कानपुर रवाना हुई पुलिस

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : कार लूट के लिए शनिवार रात को ट्रांसपोर्टर जयबीर शर्मा की हत्या के मामले में पकड़े गए चार बदमाशों के एक साथी को गिरफ्तार करने पुलिस कानपुर रवाना हुई है। बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि जयबीर का शव ठिकाने लगाने के बाद उन्होंने अपने एक दोस्त को फोन करके रास्ते में बुला लिया था। जयबीर शर्मा की जेब से लूटे गए 23 हजार रुपये और मोबाइल फोन उसे पकड़ा दिए थे। वह उन्हें लेकर कानपुर भाग गया और चारों बदमाश कार लेकर पलवल की ओर भागने लगे। ट्रांसपोर्टर की जेब से उन्हें करीब 25 हजार रुपये मिले थे। इनमें से दो हजार रुपये का उन्होंने कार में पेट्रोल डलवा लिया था। पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने पहले भी लूट की कई वारदातें की हुई हैं। पूछताछ के दौरान उनसे यह कई वारदात सुलझने की संभावना है।

loksabha election banner

मुख्य आरोपी के माता-पिता की हो चुकी है हत्या :

लूट व हत्याकांड के मुख्य आरोपी गांव जाजरू निवासी यशवीर के माता-पिता की हत्या हो चुकी है। उसने दूसरे पक्ष के लोगों को फंसाने के लिए खुद को गोली भी मार ली थी। यह मामला अदालत में विचाराधीन है। पुलिस का कहना है कि वह बीटेक पास है। माता-पिता की हत्या के बाद उसने अपराध का रास्ता पकड़ लिया था। नशा व शौक पूरे करने के लिए वह लूट व चोरी की वारदात कर चुका है।

क्या है पूरा मामला :

शनिवार रात चार बदमाशों ने लूट के लिए सेक्टर-29 निवासी ट्रांसपोर्टर जयबीर शर्मा (40) का सेक्टर-13 से हथियार के बल पर कार सहित अपहरण कर लिया था। वह उन्हें लेकर बाइपास रोड के रास्ते पलवल की ओर भागने लगे। रास्ते में उनसे रुपये लूटकर साफी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी और शव सोतई गांव के पास आगरा नहर में डाल दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को पलवल के बहीन थाना क्षेत्र से धर दबोचा। उनकी पहचान गांव जाजरू निवासी यशवीर (25 साल), बृजेश (20 साल), हर्ष (19 साल) और भूपेंद्र (19 साल) के रूप में हुई। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर जयबीर का शव बरामद कर लिया। रविवार को पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया है। मामले की जांच में जुटे बड़खल क्राइम ब्रांच प्रभारी मोहम्मद इलियास ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उनसे कई वारदातें सुलझ सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.