Move to Jagran APP

उद्यमियों की समस्या छिपाने में जुटा निगम

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : प्रदेश सरकार उद्यमियों को बढ़ावा देने में जुटी है, ताकि जिले और प्रदेश क

By Edited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 01:05 AM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2016 01:05 AM (IST)
उद्यमियों की समस्या छिपाने में जुटा निगम

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : प्रदेश सरकार उद्यमियों को बढ़ावा देने में जुटी है, ताकि जिले और प्रदेश का विकास हो सके, पर निगम अधिकारी उद्यमियों की समस्या सुलझाने के बजाय उनको छिपाने में जुटा हुआ है। निगम आयुक्त सोनल गोयल ने मंगलवार को उद्यमियों के साथ निगम सभागार में बैठक ली, लेकिन बैठक में मीडिया को आने से मना कर दिया गया।

loksabha election banner

हाल ही में उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने समाधान दिवस मनाते हुए सभी उद्यमियों की बैठक ली थी। बैठक में सभी प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। इस बैठक में उद्यमियों ने उद्योग मंत्री से निगम से जुड़ी हुई अपनी समस्याएं भी बताई थी। इस पर उद्योग मंत्री निगम आयुक्त को उद्यमियों की सभी समस्याओं का समाधान करने का आदेश दिया था। मंगलवार को निगम सभागार निगम आयुक्त सोनल गोयल ने उद्यमियों के साथ बैठक की। इस बैठक में सभी निगम अधिकारी मौजूद रहे, लेकिन बैठक की जानकारी मीडिया को नहीं दी गई, ताकि उद्यमियों की समस्याएं जगजाहिर न हो जाए।

निगम आयुक्त ने वेबसाइट से हटाया अपना फोन नंबर

प्रदेश सरकार ने आदेश दिया है कि सभी अधिकारी जनता से सीधा संवाद रखे, ताकि उनकी समस्याओं का निपटारा हो सके। नगर निगम की वेबसाइट पर सभी अधिकारियों के फोन नंबर उपलब्ध कराए गए हैं, ताकि लोग समस्या से संबंधित अधिकारी से सीधा संवाद कर सके, लेकिन निगम आयुक्त सोनल गोयल ने निगम की वेबसाइट से अपना मोबाइल नंबर भी हटवा दिया है। ऐसे में लोग कैसे निगम आयुक्त से संवाद करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.