Move to Jagran APP

महिला ने आत्महत्या की, तीन नामजद

जासं, फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद में पैसे लेने के लिए परेशान करने पर एक महिला ने जहरीला पदार्थ निगल लि

By Edited By: Published: Thu, 08 Oct 2015 08:17 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2015 08:17 PM (IST)
महिला ने आत्महत्या की, तीन नामजद

जासं, फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद में पैसे लेने के लिए परेशान करने पर एक महिला ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसकी उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ओल्ड फरीदाबाद निवासी उमा पाराशर का खेड़ीकला निवासी एक परिवार के लोगों का पैसे का लेनदेन था। वे लोग उमा के घर जाकर व फोन पर पैसे देने के लिए दबाव बनाते थे। जिसके चलते छह अक्टूबर को उमा ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत खराब होने पर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। थाना ओल्ड फरीदाबाद ने उमा के बेटे कार्तिक की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

50 हजार रुपये चोरी

जासं, बल्लभगढ़ : ऊंचा गांव में मकान का ताला तोड़कर चोर 50 हजार रुपये नकद चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ऊंचा गांव निवासी सतवीर सैनी परिवार सहित बुधवार को किसी से मिलने के लिए गए हुए थे। शाम को वापस आए, तो देखा मकान का ताला टूटा पड़ा है और अंदर कमरे में अलमारी से 50 हजार रुपये गायब थे। इस घटना की शिकायत उसने पुलिस में कर दी। थाना शहर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.