Move to Jagran APP

जितेंद्र और दिलीप के शानदार प्रदर्शन से 18 रन से मिली जीत

जासं, फरीदाबाद: राजा नाहर ¨सह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए क्रिकेट मैच में जितेंद्र जैमवाल के शतक और

By Edited By: Published: Tue, 26 May 2015 04:40 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2015 04:40 PM (IST)
जितेंद्र और दिलीप के शानदार प्रदर्शन से 18 रन से मिली जीत

जासं, फरीदाबाद: राजा नाहर ¨सह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए क्रिकेट मैच में जितेंद्र जैमवाल के शतक और दिलीप गिरी की बेहतर गेंदबाजी की बदौलत विराट क्रिकेट क्लब ने अजय इलेवन को 18 रन से हरा दिया। दिलीप ने पांच बल्लेबाजों को आउट किया। दोनों खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने पर पुरस्कार दिया गया।

prime article banner

विराट क्रिकेट क्लब ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी की। इस टीम ने टी-20 मैच में तीन विकेट पर 173 रन बनाए, जिनमें जितेंद्र जैमवाल ने तीन छक्के और 13 चौकों की मदद से 53 गेंदों में 101 रन बनाए। पवन तमोली ने 36 रन का योगदान दिया। अजय इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए अजय ने चार ओवर में 22 रन देकर दो और मोहित ने चार ओवर में 26 रन देकर तीन बल्लेबाजों को आउट किया। 173 रन के जवाब में अजय इलेवन की टीम 18.4 ओवर में 155 रन पर आउट हो गई। अजय ने 53 और मोहित ने 31 रन बनाए। विराट क्रिकेट क्लब की ओर से जितेंद्र ने चार ओवर में 23 रन देकर तीन और दिलीप गिरी ने चार ओवरों में 27 रन देकर पांच बल्लेबाजों को आउट किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.