Move to Jagran APP

मिनी ट्रक में तहखाना बनाकर शराब की तस्करी

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: पुलिस को चकमा देने के लिए अपराधी नए-नए तरीके अपना रहे हैं। सीआइए डी

By Edited By: Published: Fri, 27 Mar 2015 08:48 PM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2015 08:48 PM (IST)
मिनी ट्रक में तहखाना बनाकर शराब की तस्करी

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद:

loksabha election banner

पुलिस को चकमा देने के लिए अपराधी नए-नए तरीके अपना रहे हैं। सीआइए डीएलएफ ने बृहस्पतिवार रात एक शराब तस्कर गिरोह को पकड़ा। उनके तस्करी के तरीके ने पुलिस के भी हैरत में डाल दिया। शराब तस्करों ने मिनी ट्रक टाटा-407 के तहखाना बनाकर शराब की पेटियां छिपाई थीं।

सीआइए इंचार्ज सतेंद्र सिंह को सूचना मिली थी कि एक मिनी ट्रक में अवैध रूप से शराब की पेटियां रखकर बाइपास रोड के रास्ते बुलंदशहर ले जा रही है। ट्रक के आगे एक कार भी चलती है, जिसका चालक ट्रक के चालक को पुलिस की नाकाबंदी के बारे में बताता है। इस सूचना पर सतेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ बाइपास रोड पर नाका लगा दिया। पुलिस को कुछ देर बाद दोनों गाड़ियां आती दिखाई दीं। कार चालक को पुलिस ने रोक लिया। इतनी देर में मिनी ट्रक का चालक बैरिकेड में टक्कर मार कर भाग निकला। पुलिस ने उसका पीछा किया। पुलिस ने ट्रक पर गोलियां भी चलाई। गोली डीजल की टंकी और टायर में लगी, जिससे चालक को ट्रक रोकना पड़ा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी का नाम कुमेरदत्त है, जो उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर सिविल लाइन का रहने वाला है। कार चालक निधिकांत उर्फ निखिल गांव एदलपुर का रहने वाला है। दोनों मामा-भांजे हैं। पुलिस पूछताछ में कुमेरदत्त ने बताया कि वह अपने भांजे के साथ फरीदाबाद में शराब लेने आता है और उसे बुलंदशहर ले जाकर बेचता है। निखिल कार लेकर आगे चलता है, जो पुलिस की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी देता है। कुमेरदत्त कई बार शराब तस्करी में जेल जा चुका है। पुलिस ने टाटा-407 में से 65 पेटी शराब जब्त की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.