Move to Jagran APP

पत्नी पर मिट्टी का तेल छिड़ककर लगाई आग

- महिला 95 फीसद झुलसी - सफदरजंग अस्पताल में भर्ती --------------------- जागरण संवाददाता, पलवल

By Edited By: Published: Sun, 21 Dec 2014 03:03 PM (IST)Updated: Sun, 21 Dec 2014 03:03 PM (IST)
पत्नी पर मिट्टी का तेल छिड़ककर लगाई आग

- महिला 95 फीसद झुलसी

loksabha election banner

- सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

---------------------

जागरण संवाददाता, पलवल :

गांव हंसापुर में अपने मायके में आई एक महिला को उसके पति ने मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। महिला 95 फीसद झुलस गई, उसे पलवल सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उसे सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

गांव हंसापुर की रहने वाली 23 वर्षीय मुनेश का विवाह छह साल पहले राजपुर खादर निवासी नरेंद्र के साथ हुआ था। शादी के वक्त मुनेश के पिता बाबू ¨सह ने अपनी हैसियत के अनुसार खूब दान दहेज भी दिया था। लेकिन शादी के बाद से ही मुनेश व नरेंद्र के बीच अनबन रहने लगी थी। मुनेश दो बार गर्भवती भी हुई लेकिन उसका गर्भपात हो गया। बच्चे होने में हो रही के कारण भी नरेंद्र अपनी पत्नी को तरह तरह के ताने देता रहा था। कुछ समय बाद इनमें मारपीट भी होने लगी। शुक्रवार की शाम को मुनेश व नरेंद्र के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान नरेंद्र ने अपनी पत्नी को पीट दिया। वह नाराज होकर अपने मायके हंसापुर चली आई।

मुनेश का आरोप है कि शनिवार सुबह उसका पति उसे लेने के लिए हंसापुर आया था। उसने यहां भी मारपीट शुरू कर दी। झगड़े के दौरान उसने मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। मुनेश को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से डाक्टरों ने उसे सफदरजंग अस्पताल भेज दिया। वहां वह जीवन और मौत के बीच झूल रही है। इसी दौरान मुनेश ने मजिस्ट्रेट को दिए बयान में अपने पति पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। उसने बयान में लिखवाया है कि उसका पति उसके चरित्र पर संदेह करता था। उससे दो लाख रुपये व एक प्लाट की मांग कर रहा था। मजिस्ट्रेट को दिए बयान के आधार पर ही पुलिस ने नरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.