Move to Jagran APP

अंबेडकर चौक पर फिर से खोदाई

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : सीवर लाइन को जोड़ने के लिए नगर निगम ने एक बार फिर से अंबेडकर चौक पर सड़

By Edited By: Published: Tue, 25 Nov 2014 05:51 PM (IST)Updated: Tue, 25 Nov 2014 05:51 PM (IST)
अंबेडकर चौक पर फिर से खोदाई

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ :

loksabha election banner

सीवर लाइन को जोड़ने के लिए नगर निगम ने एक बार फिर से अंबेडकर चौक पर सड़क की खोदाई कर रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिया। इसके बारे में निगम ने न तो दुकानदारों को सूचना दी है और न ही कोई ट्रैफिक रूट बदलने के बारे में संकेत बोर्ड लगाए हैं। इससे लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सीवर लाइन को अंबेडकर चौक पर पंचायत भवन के पास बने डिस्पोजल टैंक से जोड़ने के लिए नगर निगम आए दिन सड़क की खोदाई का काम करता रहता है। विधानसभा चुनाव से पहले निगम ने दो बार सड़क की खोदाई की थी और मार्ग करीब ढाई महीने तक बंद रहा था। विधानसभा चुनाव आने के कारण इस मार्ग को आम लोगों के लिए खोला गया। अब नगर निगम ने एक बार फिर से सड़क की खोदाई शुरू कर दी है और मार्ग को जाम कर दिया। अब मोहना रोड और अस्पताल रोड की ट्रैफिक अंबेडकर मार्केट में होकर निकल रही है। इससे मेन बाजार में पूरे दिन ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रहती है।

------------

नगर निगम को सीवर लाइन की खोदाई के लिए रास्ता बंद करने से पहले कम से कम दुकानदारों को सूचना देनी चाहिए, जिससे वे खुद को तैयार कर सकें। अब पूरी ट्रैफिक अंबेडकर मार्केट में से होकर निकल रही है, जिससे पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। मार्केट में धूल उड़ती रहती है।

-गोपी, दुकानदार, अंबेडकर मार्केट।

---------------

सड़क की खोदाई करने से पहले यहां पर रूट बदलने के लिए सकेंत बोर्ड लगा दिया जाता तो इससे कालेज व स्कूलों में पढ़ने के लिए आने वाले विद्यार्थियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता।

-गोपाल अरोड़ा, दुकानदार।

-------------

सीवर लाइन के कार्य को चार दिन के अंदर पूरा कर लिया जाएगा। शुक्रवार को सड़क को आम लोगों के लिए शुरू कर दिया जाएगा। चुनाव से पहले कितनी बार सड़क की खोदाई की गई और यह कितने दिन बंद पड़ रही है, अब लोग उसे भूल जाएं। अब ज्यादा दिन परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

- वीरेंद्र कर्दम, कार्यकारी अभियंता, नगर निगम बल्लभगढ़ जोन।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.