Move to Jagran APP

कलेक्शन एजेंट से लूटे 3.83 लाख

By Edited By: Published: Fri, 25 Apr 2014 12:59 AM (IST)Updated: Fri, 25 Apr 2014 12:59 AM (IST)
कलेक्शन एजेंट से लूटे 3.83 लाख

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद :

loksabha election banner

औद्योगिक क्षेत्र में बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक ट्रेडिंग कंपनी के कलेक्शन एजेंट से 3.83 लाख रुपये लूट लिए। युवक ने बदमाशों का पीछा किया तो लुटेरों ने उस पर हेल्मेट से वार कर दिया। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

संजय कालोनी स्थित सेतु ट्रेडिंग कंपनी के संचालक वाईके गिरी मोबाइल फोन रीचार्ज, होटल बुकिंग, रेल तथा हवाई जहाज की टिकट बुकिंग आदि सुविधा के डिस्ट्रीब्यूटर हैं। उन्होंने छोटे दुकानदारों को इसकी फ्रेंचाइजी दे रखी है। गिरी के साथ कैश कलेक्शन के लिए संजय कालोनी निवासी विनोद काम करता है। बृहस्पतिवार को विनोद रोजाना की तरह सुबह कलेक्शन पर निकला था। संजय कालोनी से कलेक्शन करते हुए वह मुजेसर में सुभाष गौड़ की एसजी कम्युनिकेशन के नाम से दुकान पर पहुंचा। सुभाष गौड़ की अपनी दुकान भी है और वाईके गिरी के पार्टनर भी हैं। विनोद रोजाना आखिर में उनकी दुकान पर जाकर नकदी गिनता था। बृहस्पतिवार को भी उसने वहां जाकर नकदी गिनी और उन्हें बताया कि 3.83 लाख रुपये हैं। सुभाष गौड़ ने उसे करीब 12.30 बजे रुपये बैंक में जमा करवाने के लिए भेज दिया।

विनोद को एक-दो चौक के पास एक्सिस बैंक में रुपये जमा करवाने थे। वह जब बाटा थर्मल पावर हाउस के पास पहुंचा तो पीछे से एक काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल पर आए तीन युवकों ने उससे रुपयों से भरा बैग छीन लिया। मोटरसाइकिल पर नंबर भी नहीं लिखा था। अचानक हुई इस वारदात से विनोद सकपका गया। फिर उसने अपनी मोटरसाइकिल पर बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। बाटा चौक रेलवे क्रॉसिंग के पास उसने जैसे ही उन बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, उनमें से एक ने उस पर हेल्मेट से हमला कर दिया। इससे उसकी मोटरसाइकिल बेकाबू हो गई और वह गिर गया। जब तक वह खड़ा होता बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। विनोद ने वाईके गिरी के बेटे भगवान गिरी को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे और पुलिस को सारी वारदात के बारे में बताया। लूट की सूचना पर मौके पर थाना मुजेसर प्रभारी व सीआइए स्टाफ पहुंच गया। सीआइए स्टाफ विनोद को जांच के लिए अपने साथ ले गए हैं। पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है और जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.