Move to Jagran APP

अफजल गुरु को फांसी देने का किया स्वागत

By Edited By: Published: Sat, 09 Feb 2013 05:28 PM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2013 05:30 PM (IST)
अफजल गुरु को फांसी देने  का किया स्वागत

वरिष्ठ संवाददाता, पलवल : संसद पर हमले के दोषी अफजल गुरु को फांसी देने पर पलवल जिला निवासियों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की है। लोगों ने अफजल को फांसी देने का स्वागत किया है। लोगों का कहना है कि यह कार्य पहले ही हो जाना चाहिए था।

prime article banner

भारत विकास परिषद के संयोजक डा.जेके.मित्तल व बिजेंद्र सिंह का कहना है कि अफजल द्वारा अपने साथियों के साथ संसद पर हमला देश के लोकतंत्र के मंदिर पर हमला था, जिसे हमारे बहादुर जवानों ने अपनी शहादत देकर रोका था। आतंकवादियों का यह अपराध अक्षम्य था। इससे आतंकवादियों को सबक लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों से सरकार को सख्ती से पेश आना चाहिए। अफजल को फांसी देना अच्छा कदम है।

समाजसेवी वेदप्रकाश व जयप्रकाश ने देर से ही सही लेकिन अब कसाब के बाद अफजल को भी फांसी देकर सरकार ने ठीक कदम उठाया है।

भोजराज गर्ग व राजन बाबू ने कहा कि भारत की जमीं पर आतंक सीमा पार के इशारे पर फैल रहा है। सरकार ने कसाब के बाद अब अफजल को भी फांसी देकर आतंकवादियों को करारा जवाब दिया है।

समाजसेवी विकास मित्तल व निकुंज गर्ग ने कहा कि भारत किसी भी आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेगा। अफजल को फांसी यदि और जल्द हो जाती तो आतंकवाद पर भी लगाम लगाने में मदद मिलती।

दिनेश धनखड़, अजय तंवर, भगवत दयाल, प्रमोद शर्मा, गांव खांबी निवासी मोहनलाल ने कहा कि राष्ट्रद्रोह के दोषियों को फासी देना जनहित में है। समाज में भी इसका अच्छा संदेश जाता है। राष्ट्रद्रोहियों की आंखें भी ऐसे कदम से खुल जाती हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा कानून बनना चाहिए, जिससे फांसी की सजा पाए लोगों को शीघ्र ही फांसी दिए जाने का प्रावधान हो।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.