Move to Jagran APP

एक नजर

आटो स्टैंड बना बस अड्डा चरखी दादरी : दादरी नगर के बस स्टैंड के सामने सुबह से लेकर सायं तक बड़ी संख्

By Edited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 07:56 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 07:56 PM (IST)
एक नजर

आटो स्टैंड बना बस अड्डा

loksabha election banner

चरखी दादरी : दादरी नगर के बस स्टैंड के सामने सुबह से लेकर सायं तक बड़ी संख्या में आटो चालकों का सड़क पर कब्जा करने से यहां दिनभर जाम जैसा माहौल बना रहता है। खास बात यह है कि यहां पुलिस भी तैनात रहती है। इसके बावजूद यह यहां आटो चालकों का का स्थाई स्टैंड बन गया है। बस स्टैंड के सामने दुकानदारों ने परिवहन विभाग से इन आटो चालकों से निजात दिलाने की मांग की है।

जाम से निजात की मांग

चरखी दादरी : नगर के रावलधी रेलवे क्रासिंग पर हर समय जाम लगा रहने से वाहन चालकों को बेहद दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं। कुछ वाहन चालकों ने बताया कि यहां पर ट्रेफिक पुलिस की स्थाई तैनाती न होने के कारण कुछ वाहन चालक अपने वाहनों को अड़ा देते हैं जिसके चलते भारी वाहन जाम में फंस जाते हैं। उन्हें निकलने में घंटों लग जाते हैं। स्थानीय वाहन चालकों व लोगों ने जाम से निजात दिलाने के लिए यहां ट्रेफिक पुलिस की मांग की है।

दूषित जलभराव से परेशानी

चरखी दादरी : गांव सांवड़ की फिरनी पर दूषित जलभराव होने से ग्रामीण काफी परेशान है। ग्रामीणों का कहना है कि गांव की मुख्य फिरनी वाले रास्ते में हमेशा गंदा पानी जमा रहता है। जिसका बड़ा कारण दूषित पानी की निकासी नहीं होना है। ऐसे हालातों में फिरनी से आवागमन करना किसी बड़ी परेशानी से कम नहीं रह गया है। ग्रामीणों ने प्रशासन से गंदे पानी की निकासी के प्रबंध करवाने की मांग की है।

लाइटें नहीं जलने से परेशानी

चरखी दादरी : नगर के ओवरब्रिज के नीचे वाले रास्ते की अधिकतर स्ट्रीट लाइटें नहीं जलती हैं। जिसके चलते रात के वक्त यहां से आवागमन करने वाले राहगीरों को भारी परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है। लोगों ने बताया कि स्ट्रीट लाइटें काफी दिनों से नहीं जल रही है। जिसके कारण रात को अंधेरा छाया रहता है। उन्होंने प्रशासन से जल्द समाधान करवाने की मांग की है।

खुले नालों से बढ़ी दिक्कतें

चरखी दादरी : नगर के रोहतक रोड व घिकाड़ा रोड पर पिछले काफी समय से सड़कों के दोनों ओर गंदे पानी की निकासी के लिए खुले नाले न केवल दुर्घटनाओं के सबब बने हुए है बल्कि इनसे आसपास का समस्त वातावरण भी दुर्गंधमय बना रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.