Move to Jagran APP

आग लगने से झुलसी महिला, रेफर

जागरण संवाददाता,भिवानी : शांति नगर में बृहस्पतिवार दोपहर को एक महिला संदिग्ध परिस्थितयों में झुलस गई

By Edited By: Published: Fri, 24 Apr 2015 12:04 AM (IST)Updated: Fri, 24 Apr 2015 12:04 AM (IST)
आग लगने से झुलसी महिला, रेफर

जागरण संवाददाता,भिवानी : शांति नगर में बृहस्पतिवार दोपहर को एक महिला संदिग्ध परिस्थितयों में झुलस गई। परिजनों का कहना है कि महिला ने स्वयं ही मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। चिकित्सकों के अनुसार महिला 95 फीसद झुलस चुकी है। उसे उपचार के लिए चौ. बंसीलाल सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां से चिकित्सकों ने रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया।

loksabha election banner

शांति नगर निवासी मीनू के परिजनों ने बताया कि बृहस्पतिवार अपराहन करीब तीन बजे मीनू ने खुद को मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। उसके पति विरेंद्र ने बताया कि मीनू पानीपत की रहने वाली हैं और साढे़ 3 साल पहले उसके साथ शादी हुई थी, उनके ढाई साल का लड़का है। उसने दावा किया कि उनकी आपस में कोई कहासुनी नहीं थी, लेकिन मानसिक परेशानी के कारण उसने स्वयं को घर के कमरे में ही आग लगा ली। उसने बताया की इसका पता चलने पर कमरे का दरवाजा खोलने की कोशिश की गई। लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला, इस पर वह बड़ी मुश्किल से अंदर गया और उसे बचाने की कोशिश की। लेकिन जब तक उसने उसे बचाया तब तक वह झुलस चुकी थी। इसके बाद उसे सामान्य अस्पताल में लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों के अनुसार महिला 95 फीसद तक झुलस चुकी है और उसकी हालत काफी गंभीर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.