Move to Jagran APP

अपराधी दिन दहाड़े जघन्य वारदातों को दे रहे अंजाम : किरण चौधरी

संवाद सहयोगी, बहल : प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है और अपराधी दिन दहाड़े जघन्य वारदातों को

By Edited By: Published: Sun, 01 Mar 2015 11:51 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2015 11:51 PM (IST)
अपराधी दिन दहाड़े जघन्य वारदातों को दे रहे अंजाम : किरण चौधरी

संवाद सहयोगी, बहल : प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है और अपराधी दिन दहाड़े जघन्य वारदातों को सरेआम अंजाम दे रहे है। प्रदेश सरकार का कानून व्यवस्था पर कोई नियन्त्रण नहीं है। यह बात विधानसभा काग्रेस दल की नेता और विधायक किरण चौधरी ने मृतक कपिल शर्मा के आवास पर कही। वे रविवार को मृतक कपिल शर्मा के आवास पर शोकाकुल को ढांढस बंधाने आई हुई थी। मृतक के चाचा दामोदर शर्मा ने किरण चौधरी को घटना और अब तक की कार्यवाही के बारे में बताया। इस पर किरण चौधरी ने पुलिस अधीक्षक राकेश आर्य से बात की और कार्रवाई की जानकारी ली। उन्होंने एसपी को कहा कि इस घटना से बहल में दहशत का माहौल बना हुआ है। उन्होंने कपिल के परिजनों को इस घटना की जांच का आश्वासन दिया। किरण चौधरी ने कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाले एक-एक अपराधी को अविलम्ब गिरफ्तार किया जाएं और अपराध की इस प्रकार की घटनाओं को वे बजट सत्र में विधानसभा में उठाएंगी। उन्होंने सरकार की कार्यप्रणाली पर जोरदार हमला बोला और कहा कि अच्छे दिनों की चाहत में प्रदेश की जनता ने बड़ा धोखा खाया है। रेल बजट और आम बजट में जनता के हित में सरकार ने कुछ नहीं दिया और प्रदेश के बजट में भी प्रदेश की जनता को कुछ नहीं मिलने वाला। भाजपा पूंजीपतियों की सरकार है, गरीब व मझोले वर्ग के पेट को काटने का काम भाजपा की नीति का अहम हिस्सा है। आगामी 9 मार्च को कांग्रेस विधानसभा का भूमि अधिग्रहण बिल के खिलाफ विधानसभा का घेराव करेगी। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस नेता जयचंद चैहड़िया, शीशराम मेचू, जगदीप धनखड़, सुनील सिंघानी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

loksabha election banner

वहीं भिवानी महेन्द्रगढ़ के सांसद धर्मबीर सिंह ने भी मृतक कपिल शर्मा के आवास पहुंच शोक जताया और घटना की भ‌र्त्सना की। धर्मबीर ने कहा कि अपराध की कोई संज्ञा नहीं होती है और अपराधी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाना चाहिए। सांसद ने घटना पर गहरा अफसोस जताया और कहा कि बहल जैसे शांत कस्बे में इस प्रकार की घटना समूचे समाज के लिए शर्मसार होने वाली है। उन्होंने कहा कि वे अपने स्तर पर पुलिस अधिकारियों और अन्य जांच एजेंसियों को जल्द से जल्द मामले का पटाक्षेप करने की हिदायत देंगे। मृतक के परिजनों ने एक मांग पत्र बनाकर किरण चौधरी और सांसद धर्मबीर को सौंपा। कपिल के आवास पर शोक व्यक्त करने वालों में लोहारू विधायक ओमप्रकाश बड़वा, भाजपा नेता जेपी दलाल, राजसिंह गागड़वास, पूर्व विधायक शशिरंजन परमार, भाजपा नेता ओमप्रकाश बहलवाला, इनेलो प्रदेश प्रवक्ता पं. रवि महमिया, पूर्व प्रशासनिक अधिकारी रामचन्द्र शर्मा कुड़ल, सुरेन्द्र किल्का आदि शमिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.