Move to Jagran APP

हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर बहल में 6 घंटे तक रहा बंद

संवाद सहयोगी, बहल : डबल मर्डर केस में नामजद आरोपियों की पुलिस द्वारा मागी तय समय सीमा में गिरफ्तारी

By Edited By: Published: Sat, 28 Feb 2015 06:21 PM (IST)Updated: Sat, 28 Feb 2015 06:21 PM (IST)
हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर बहल में 6 घंटे तक रहा बंद

संवाद सहयोगी, बहल : डबल मर्डर केस में नामजद आरोपियों की पुलिस द्वारा मागी तय समय सीमा में गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर कस्बावासियों ने करीब 6 घटे सड़क व बाजार को बंद करके आरोपियों को गिरफ्तार करने की माग की गई है। प्रदर्शनकारियों ने इस मामले की जाच सीबीआइ से करवाने की माग की है। सैकड़ों की संख्या में मौजूद कस्बा वासियों ने मर्डर मामले में पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाया है और थाना प्रभारी व बहल थाना के पुलिस कर्मी को तत्काल बर्खास्त कर 120बी के तहत मामला दर्ज करने की माग की है। प्रदर्शनकारियों ने लोहारू, पिलानी, राजगढ़, हिसार, सुरपुरा, भिवानी, तोशाम के रास्तों पर कीकर के पेड़ काटकर सड़कों पर डालकर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने कपिल शर्मा को शहीद का दर्जा देने व सरकारी खर्च पर स्मारक बनाने की माग की है साथ ही मामले में वाछित अनिल ढाणी केहरा को जिंदा व मुर्दा अगले 24 घटे में गिरफ्तार करने की माग की है। धरने का नेतृत्व कर रहे मनोज पहलवान ने धरने पर पहुचे डीएसपी, लोहारू अजमेर सिंह व नायब तहसीलदार संतराम तंवर ने प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया और आश्वासन दिया कि पुलिस ने मामले में नामजद सहित दूसरे संदिग्धों को सरगर्मी से तलाश रही है। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की आठ टीमें अपराधियों की लोकेशन में लगी है और बहुत ही जल्द बड़ी कामयाबी मिलेगी। पुलिस जाच के हर पहलू पर कार्य कर रही है और जाच सही दिशा में चल रही है। पुलिस की संदिग्ध अपराधियों की धर पकड़ में लगी है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण 10 सदस्यों की कमेटी बनाकर लिस्ट उनको सौंपे और इस मामले में पुलिस कार्यवाही की जानकारी लेकर मामले में सहयोग करे। बावजूद इसके लोगों ने अधिकारियों की एक नहीं सुनी और नामजदों की गिरफ्तारी तक रोड पर जमे रहने का एलान कर दिया। इस पर डीएसपी और नायब तहसीलदार वापस चले गए। इसी दौरान मृतक कपिल शर्मा के छोटे भाई सुनील शर्मा प्रदर्शनकारियों के बीच आए और पुलिस के आला अधिकारियों से हुई बात का हवाला देकर जाम हटाने की अपील की। इस पर प्रदर्शनकारियों ने सहमति जताते हुए पुलिस प्रशासन को रविवार शाम तक आरोपियों को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम देकर जाम हटा दिया।

loksabha election banner

ये हैं प्रदर्शनकारियों की माग

मामले की जाच सीबीआइ से करवाई जाए क्योंकि पुलिस आरोपियों से मिली हुई है।

बहल थाना प्रभारी को अविलम्ब बर्खास्त किया जाए व उन पर 120बी के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए।

बहल पुलिस स्टेशन में तैनात कर्मचारियों के मोबाइल की काल डिटेल निकलवाकर आरोपियों से मिले होने की जाच की जाएं और शामिल कर्मचारियों को तुरंत निलंबित किया जाए।

मृतक कपिल शर्मा को प्रदेश सरकार की तरफ से शहीद का दर्जा दिया जाए और सरकारी खर्च पर स्मारक बनाया जाए। मर्डर के आरोपी अनिल ढाणी केहरा को पुलिस 24 घटे में गिरफ्तार करे। इन सभी मागों का माग पत्र बनाकर प्रदर्शनकारियों ने डीएसपी और नायब तहसीलदार को सौंपा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.