Move to Jagran APP

कड़े सुरक्षा पहरे में डालेंगे अधिवक्ता वोट

By Edited By: Published: Wed, 23 Apr 2014 09:54 PM (IST)Updated: Wed, 23 Apr 2014 09:54 PM (IST)
कड़े सुरक्षा पहरे में डालेंगे अधिवक्ता वोट

जागरण संवाददाता, भिवानी : जिला बार एसोसिएशन चुनाव की सभी तैयारिया पूरी हो गई है। चुनाव में जीत तय करने के लिए प्रधान पद के प्रत्याशियों में घमासान मचा हुआ है। प्रत्याशी अपनी जीत तय करने के लिए मतदाताओं को रिझाने का प्रयास कर रहे है। मतदान में गड़बड़ी को रोकने व पिछले चुनाव में हुए हगामे को देखते हुए चुनाव कमेटी ने इस बार पुलिस प्रशासन से अतिरिक्त सुरक्षा की माग की है। जिसे देखते हुए पुलिस चुनाव के दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए जाएंगे।

prime article banner

जिला बार एसोसिएशन चुनाव में प्रधान पद, उपप्रधान व सचिव सहित अनेक पदों के लिए ताल ठोंक रहे उम्मीदवारों ने दिन भर एक-एक चैंबर में जाकर वोट की अपील की। इसके साथ ही चुनाव कमेटी के चेयरमैन गोपीराम वशिष्ठ, बलवीर गुजरानी वाला सहित 12 सदस्यीय चुनाव कमेटी की कई घटे चली बैठक में चुनाव शातिपूर्वक व पूरी पारदíशता से कराने के लिए विशेष तैयारिया की गई। चुनाव कमेटी ने किसी भी प्रकार की गड़बड़ी को रोकने लिए पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए जाने की माग की है।

-मतदान केंद्र के पास परिदा भी नहीं मारेगा पर

पुलिस द्वारा सुरक्षा के मद्दे नजर कड़े प्रबंध किए जाएंगे। इसके लिए बार रूम व मतदान केंद्र बाहर चप्पे-चप्पे पर पुलिस टीम तैनात रहेगी। गड़बड़ी करने वाले व्यक्ति को पुलिस तुरत पकड़ कर हवालात ले जाएगी।

-ये ठोंक रहे है चुनाव में ताल

प्रधान पद के प्रत्याशी

मेहरचंद सांगवान, राजनारायण पंघाल, संजीव तंवर, विनोद तंवर, मनोज शर्मा

-उप प्रधान पद प्रत्याशी

जयवीर सिंह

कश्मीर ¨सह

प्रदीप श्योराण

विजय पिलानिया

- सचिव पद के प्रत्याशी

अशोक नेहरा

हेमंत कौशिक

मुकेश खरकिया

-कोषाध्यक्ष के प्रत्याशी

नरेद्र मोहन शर्मा

सोमवीर

उद्यम सिंह

चुनाव कमेटी सदस्य

चेयरमैन - गोपीराम वशिष्ठ

सदस्य चेतनानंद, बलवीर गुजरानीवाला, पीके यादव, एसके महता, बलवीर, सुमन बजाड़,चरण सिंह दहिया, गणेश बसंत, अनिल तंवर, ललित मोहन कौशिक शामिल है।

आज 58 हजार अधिवक्ता करेगे मतदान

पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़ में जिला बार एसोसिएशन के चुनाव गुरुवार को होंगे, जिसके लिए सभी तैयारिया पूरी कर ली गई है। इस चुनाव में लगभग 58 हजार अधिवक्ता मतदान करेगे, जिनमें हरियाणा के लगभग 27 हजार, पंजाब के लगभग 23000 तथा चंडीगढ़ के लगभग 8 हजार अधिवक्ता मतदान करेगे। आज पूरा दिन इस चुनाव को लेकर उम्मीदवार अपने साथी अधिवक्ताओं से संपर्क करते रहे तथा वोट देने की अपील करते रहे।

भिवानी में भी आज पूरा दिन उम्मीदवारों ने अपने साथी अधिवक्ताओं के साथ मिलकर अपने अधिवक्ता साथियों से संपर्क किया। प्रधान पद के उम्मीदवार एडवोकेट राजनारायण पंघाल का संपर्क सुबह से देर शाम तक चलता रहा। उन्होंने बार के सदस्यों से वायदा किया कि प्रधान बनने के बाद वे अपने साथियों के मान-सम्मान में कोई कमी नहीं आने देंगे। उधर प्रधानपद के दावेदार मेहरचंद सांगवान ने भी आज पूरा दिन अधिवक्ताओं के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि वे अधिवक्ताओं के हित को ध्यान में रखकर ही कार्य करेंगे। संजीव तंवर, विनोद तंवर, मनोज शर्मा ने भी आज पूरे दिन अपने साथी अधिवक्ताओं से संपर्क कर वोट डालने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.