Move to Jagran APP

सरकार बनते ही खनन शुरू कराऊंगा : कुलदीप

By Edited By: Published: Wed, 09 Oct 2013 06:32 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2013 06:34 PM (IST)
सरकार बनते ही खनन शुरू कराऊंगा : कुलदीप

संवाद सूत्र, तोशाम : हजका अध्यक्ष कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि प्रदेश में हजका-भाजपा गठबंधन की सरकार आते ही कलम से पहल कार्य खानक में खनन शुरू कराने का करूंगा। और लोगों की नौकरिया छीनने व भ्रष्टाचार के आरोप में हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सासद दीपेंद्र हुड्डा व रॉबर्ट वाड्रा को भी चौटाला के साथ तिहाड़ जेल में रोटिया खिलाऊंगा। हरियाणा विजय यात्रा के रथ पर सवार होकर कुलदीप बिश्नोई ने बुधवार को चौथे दिन भिवानी जिले में प्रवेश किया। गाव खानक व तोशाम में रथयात्रा का लोगों ने जबरदस्त स्वागत किया।

loksabha election banner

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि वे 36 बिरादरी को साथ लेकर चलने वाले नेता है और सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में समान विकास व समान रोजगार उपलब्ध करवाने का संकल्प लेते है। सरकार आते ही बदमाशों का सफाया किया जाएगा ताकि प्रदेश की माता, बहनें व बेटिया अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें। प्रदेश की काग्रेस सरकार और भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री को पैसे के सिवाय कुछ भी दिखाई नहीं देता है। प्रदेश में खनन कार्य बंद होना मात्र कमीशनखोरी है। चंद रुपयों के लिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने क्षेत्र के 50 हजार लोगों का रोजगार छीन लिया है। इसके अलावा खनन बंद होने के कारण प्रदेश के आम लोगों को मिलने वाली भवन सामग्री के दाम आसमान छू गए हैं। उनके साथ बड़े भाई चंद्रमोहन, पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक, विधायक रेणुका बिश्नोई, पूर्व सासद जंगबीर सिंह, प्रदेश प्रवक्ता कमल सिंह, भाजपा विधायक घनश्याम सर्राफ, जिला प्रधान बहादुर चन्द शर्मा, धर्मदेवी, देवीलाल बिश्नोई, संजय गौतम, वीरेद्र कौशिक, रघुबीर सिंह रगा, वरिष्ठ भाजपा नेता नंदराम धारणिया, महेश बजीना, हलका प्रधान देवीलाल तरार, रामचन्द्र गौड़, जिला उपाध्यक्ष नवलकिशोर शर्मा, रामेश्वर गुगार सागवन, सुनील शास्त्री, डॉ. पवन कौशिक, हरदीप टाला, कुलदीप सुंगरपुर, बिरेन्द्र गोपालवास, देवेन्द्र श्यामकला, अनिल शेषमा, अजय बामला, रामकिशन शर्मा चरखी, मामन वाल्मीकि, सत्यवान, युदवीर चैयरमैन, कालू चैयरमैन, नरेन्द्र खानक, पप्पु काटिवाल, सतपाल यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

गठबंधन अटूट व लोगों की आशाओं के अनुरूप

कुलदीप ने कहा कि हजका-भाजपा का गठबंधन अटूट और दिलों का गठबंधन है। लोगों की आशाओं के अनुरूप गठबंधन है। दूसरी पार्टियों के लोग कोरी अफवाह फैलाकर भ्राति पैदा कर रहे है और ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। चौटाला परिवार गठबंधन पर तरह-तरह की अफवाह फैला रहा है, मैं तो कहता हूं कि चौटाला का गठबंधन तिहाड़ जेल में लालू के साथ हो गया है, भाजपा के साथ कहा से होगा।

भिवानी के लोगों ने उनको नेता बनाया, ताऊम्र ऋणी रहूंगा

उन्होंने कहा कि उनको नेता बनाने वाली भिवानी की जनता है और इसके लिए उनका परिवार मरते दम तक भिवानी के लोगो की सेवा करता रहेगा। भिवानी के लोगों के उनके परिवार पर बहुत सारे अहसान है, जिनका हिसाब कभी चुकता नहीं किया जा सकता है, लेकिन सदैव सेवा करते रहेगे।

काग्रेस सरकार की नीयत में खोट

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि चाहे केंद्र की यूपीए सरकार हो या फिर प्रदेश की काग्रेस सरकार। काग्रेस शासित दोनों ही सरकारों की नीयत में खोट है। यह सरकारें नहीं चाहती कि देश व प्रदेश से भ्रष्टाचार का खात्मा हो और आम आदमी की ईमानदार व साफ-सुथरी छवि वाली सरकार का गठन हो। मंगलवार को सर्वोच्च न्यायालय ने सरकार द्वारा फास्ट ट्रैक कोर्ट की स्थापना न करने को लेकर देश के सॉलिटर जनरल को लगाई फटकार इसका ताजा उदाहरण है। न्यायालय ने 22 फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित करने के आदेश दिए थे जबकि सरकार ने इस पर ढुलमुल रवैया अपनाते हुए अभी तक सिर्फ दो फास्ट ट्रैक कोर्ट की ही स्थापना की है। इससे प्रतीत होता है कि सरकार की भ्रष्टाचार को नियंत्रित करने में रूचि नहीं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.