Move to Jagran APP

खेत में किसान से लूटपाट, पीटकर किया अधमरा

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : थाना सदर क्षेत्र के गाव रोहद में खेत में बने मंदिर में पूजापाठ के लिए

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Feb 2017 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2017 01:00 AM (IST)
खेत में किसान से लूटपाट, पीटकर किया अधमरा
खेत में किसान से लूटपाट, पीटकर किया अधमरा

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

थाना सदर क्षेत्र के गाव रोहद में खेत में बने मंदिर में पूजापाठ के लिए गए एक किसान को दो अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और 30 हजार रुपये व अंगूठी छीन ले गए। बाद में उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। घटना एक दिन पहले की है। इस मामले में कानूनी कार्रवाई पुलिस व डॉक्टरों के फेर में दो दिनों तक उलझी रही।

रोहद गाव का रहने वाला धर्मबीर खेतीबाड़ी करता है। बृहस्पतिवार की सुबह वह खेत में बने मंदिर में पूजापाठ के लिए गया था। वहा पर पीछे से दो अंजान युवक आए। उन्होंने चद्दर से उसका मुंह ढक लिया और मारपीट शुरू कर दी। डडों से उसे बुरी तरह पीटा गया। इससे उसका हाथ भी टूट गया। अधमरा करने के बाद हमलावर उसकी जेब से 30 हजार रुपये और हाथ से सोने की अंगूठी छीनकर ले गए। बाद में कुछ लोगो ने धर्मबीर को सापला के अस्पताल में भर्ती कराया। वहा पर उसका इलाज किया गया। सूचना मिलने पर परिजन पहुचे। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस पहुची मगर मेडिकल रिपोर्ट न बनने से पुलिस कार्रवाई वहीं रुक गई। इसके बाद परिजन धर्मबीर को बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में लेकर आए, मगर यहा भी बात नहीं बनी। डयूटी पर रहे डाक्टर ने इससे पल्ला झाड़ लिया। घायल को कहा चोट लगी है, यह लिखने की बजाय हाथ पर पलस्तर बंधा है, यही लिखने पर सहमति जताई। इस पर परिजनों ने आपत्ति जताई। इसके बाद तो सवाल-जवाब में ही वक्त निकल गया। शुक्रवार को परिजन फिर यहा पहुचे। मगर उस वक्त डयूटी पर रहे डाक्टर ने नियमों को हवाला देकर मेडिकल रिपोर्ट देने में असमर्थता जता दी। काफी मिन्नतों के बाद ही पुलिस रिपोर्ट बन सकी।

-----------

मेरे पिता पर हमला करके लूटपाट की गई। उन्हे अधमरा कर दिया गया। मेडिकल रिपोर्ट दो दिन में बन पाई।

-राजबीर, घायल का पुत्र

---------------

घायल की मेडिकल रिपोर्ट से इकार नहीं किया गया। जो कार्रवाई नियमानुसार होती है, उसी की जानकारी दी गई।

-डॉ. विनय देशवाल, आरएमओ, सिविल अस्पताल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.