Move to Jagran APP

अहमद पटेल को बधाई देने पहुचे काग्रेसी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : काग्रेस के कदावर नेता अहमद पटेल की राज्यसभा जीत से पार्टी

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Aug 2017 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 15 Aug 2017 03:00 AM (IST)
अहमद पटेल को बधाई देने पहुचे काग्रेसी
अहमद पटेल को बधाई देने पहुचे काग्रेसी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

काग्रेस के कदावर नेता अहमद पटेल की राज्यसभा जीत से पार्टी की साख और ज्यादा मजबूत हुई है। उनकी जीत से भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। यह कहना है काग्रेस पंचायती राज प्रकोष्ठ के महासचिव सतपाल राठी का। वे अपनी पत्‍‌नी एवं पार्षद नीना राठी के साथ दिल्ली में अहमद पटेल को जीत की खुशी में बधाई देने के लिए उनके आवास गए थे।

राठी ने कहा काग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल राजनीतिज्ञ समझ और रणनीति के माहिर है। पटेल ने राज्यसभा सीट जीकर भाजपा को हराने का काम किया है। काग्रेसी नेता ने कहा कि वे सात बार ससंद के सदस्य रह चुके है। 3 बार लोकसभा चुनाव जीता है तो 4 बार वे राज्यसभा से सासद बनते आ रहे है। सतपाल राठी ने कहा कि गुजरात से राज्यसभा सीट जीतने के लिए भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार ने विधायकों की खरीद-फरोख्त की और यहा तक कि विधायकों पर किसी न किसी तरह से दबाव भी बनाया गया। लेकिन उसके बावजूद भी अहमद पटेल काग्रेस की जनहितैषी नीतियों के चलते व पार्टी के बढ़ते जनाधार के कारण राज्यसभा चुनाव जीते है। उनकी यह जीत अपने आप में कई मायने रखती है। उन्होंने जीत दर्ज कराकर काग्रेस को जीत की राह पर लौटाया है। राज्यसभा सीट की जीत के साथ ही पटेल ने भाजपा की नाव में छेद कर दिया है और आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों में काग्रेस पार्टी गुजरात के अलावा देश के अन्य हिस्सों में भी सरकार बनाएगी। राठी ने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ वायदों, घोषणाओं व दिखावे तक ही काम करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.