Move to Jagran APP

निजी अस्पताल के 18 लाख गायब, पार्टनर पर आरोप

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर के बराही रोड स्थित केयर एंड क्योर अस्पताल के 18 लाख रुपये गायब हो

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jun 2017 01:01 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2017 01:01 AM (IST)
निजी अस्पताल के 18 लाख गायब, पार्टनर पर आरोप
निजी अस्पताल के 18 लाख गायब, पार्टनर पर आरोप

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

शहर के बराही रोड स्थित केयर एंड क्योर अस्पताल के 18 लाख रुपये गायब हो गए है। अस्पताल में पार्टनर और ओटी टेक्निशयन रहे शख्स पर इस राशि को लेकर रफूचक्कर होने का आरोप है। मामला शहर थाने पहुंच गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके जाच शुरू कर दी है।

अस्पताल के चिकित्सा निदेशक डॉ. नितिन अग्रवाल ने पुलिस में शिकायत दी है। उन्होंने आरोप लगाया है अस्पताल में पार्टनरशिप करने वाला संदीप बिश्नोई ही विश्वासघात व धोखाधड़ी करते हुए 18 लाख की राशि लेकर फरार हो गया है। यही नहीं अब उसका न तो कोई अता-पता चल रहा है और न ही उसके फोन पर कोई संपर्क हो पा रहा है। डा. नीतिन ने बताया कि फतेहाबाद मूल निवासी संदीप लगभग एक साल से उनके साथ अस्पताल में पार्टनर था और ओ.टी. एसिस्टेट के तौर पर काम करता था। वह अस्पताल के ही फ्लैट में परिवार समेत रहता था। गत 12 जून के आसपास वे बीमार थे। तब उन्होंने 18 लाख रुपये मेडिकल स्टोर संचालक को देने के लिए रखे हुए थे। यह राशि संदीप की निगरानी में रखी थी। संदीप ने यह राशि मेडिकल स्टोर संचालक को नहीं दी और न ही कुछ बताया। रात के समय ही वह यहा से अपना पूरा सामान समेटकर फरार भी हो गया। वह अपने साथ 18 लाख की राशि भी ले गया। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि जिस फ्लैट में संदीप रहता था वहा पर कोई भी सामान नहीं है। केवल उसकी बेटी की स्कूल ड्रेस ही रखी हुई है। बार-बार उसके फोन पर संपर्क करते रहते हैं लेकिन नंबर नहीं मिल रहा। उसके परिचितों व परिजनों से भी संपर्क किया गया मगर वे भी कोई जवाब नहीं दे पा रहे।

उधर इस मामले में थाना शहर पुलिस के जाच अधिकारी का कहना है कि शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई। जिस शख्स पर आरोप है उसके ठिकाने के बारे में पता किया जा रहा है। उसके मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.