Move to Jagran APP

दिल्ली-रोहंतक रूट पर दूसरे दिन भी कई ट्रेनें रद

जागरण संवाददाता, बहंादुरगढ़ : खरैंटी स्टेशन के पास मालगाड़ी पटरी से उतरने की घटना के बाद दिल्ली-र

By Edited By: Published: Thu, 03 Nov 2016 01:00 AM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2016 01:00 AM (IST)
दिल्ली-रोहंतक रूट पर दूसरे दिन भी कई ट्रेनें रद

जागरण संवाददाता, बहंादुरगढ़ :

loksabha election banner

खरैंटी स्टेशन के पास मालगाड़ी पटरी से उतरने की घटना के बाद दिल्ली-रोहंतक रूट तो दुरुस्त हंो गया हैं, मगर ट्रेनों का आवागमन कुछ हंद तक बुधवार को भी प्रभावित रहंा। जो ट्रेनें मंगलवार को गंतव्य तक नहंीं पहुंची थी, उनकी वापसी बुधवार को नहंी हंो पाई। इससे यात्री परेशान रहें। हंालांकि संचालन में अब कोई बाधा नहंी हैं। अब बृहंस्पतिवार से ट्रेन यातायात पूरी तरहं सुचारु हंो पाएगा।

मंगलवार को तो सिर्फ रोहंतक तक की ट्रेनें हंी चल पाई थी। बुधवार को रूट साफ हंो गया। ट्रैक ठीक हंोने के बाद ट्रेनों के संचालन की बाधा दूर हंो गई, मगर कुछ ट्रेनें इस दिन भी रद रहंी। 74014 पैसेंजर और 4626 एक्सप्रेस ट्रेन बुधवार को नहंीं चल पाई। जबकि बरेली एक्सप्रेस एक घंटे की देरी से चली। वहंीं जींद पैसेंजर पौना घंटा लेट रहंी। इसके अलावा भी कई ट्रेनें गंतव्य पर पहुंची। बताया जा रहंा हैं कि बृहंस्पतिवार से सभी ट्रेनों का संचालन समयानुसार हंोगा।

छुट्टियों के बाद बढ़ी भीड़, हुंई मुश्किल

कई दिनों से छुट्टियों का दौर चल रहंा था। पांच पवोर्ें की लड़ी के बाद बुधवार को सभी संस्थान खुले। इससे यात्रियों की भीड़ बढ़ गई। जाहिंर हैं कि ऐसे में जब दो तीन ट्रेनें रद रहंी और कई विलंब से चली तो यात्रियों के लिए परेशानी खड़ी हंो गई। उधर, मालगाड़ी के पटरी से उतरने की घटना के बाद से हंी चल रहंा कार्य पूरा हंो गया। ऐसे में रेलवे की तरफ से ट्रेनों के संचालन को हंरी झंडी दे दी गई, मगर 24 घंटों तक प्रभावित रहंी ट्रेनों का संचालन ठीक हंोने में भी इतना हंी समय लगेगा। यहंी कारण हैं कि बृहंस्पतिवार से यात्रियों को सभी ट्रेनों का सफर नसीब हंो पाएगा।

-जहंां पर घटना हुंई थी, वहंां से ट्रैक दुरुस्त हंो चुका हैं। सभी ट्रेनों के संचालन को हंरी झंडी मिल गई हैं। बृहंस्पतिवार से इस रूट पर सभी ट्रेनों का संचालन सुचारु हंो जाएगा।

-यशपाल सिंहं, स्टेशन अधीक्षक, बहंादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.