Move to Jagran APP

महिला ने की रोडवेज चालक की पिटाई तो मचा बवाल

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : झज्जार से बहादुरगढ़ पहुंची हरियाणा रोडवेज की एक बस में सवार महिला ने

By Edited By: Published: Sat, 30 Jul 2016 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2016 01:01 AM (IST)
महिला ने की रोडवेज चालक की पिटाई तो मचा बवाल

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

झज्जार से बहादुरगढ़ पहुंची हरियाणा रोडवेज की एक बस में सवार महिला ने चालक की पिटाई कर दी। मामला बस के ठहराव को लेकर था। घटना से गुस्साए चालक ने बस रोकी तो अन्य कर्मचारी भी विरोध मे उतर आए। इससे दिल्ली-रोहतक रोड जाम हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची। दोनों पक्षों को थाने लाया गया और जाच शुरू की गई।

बस में चालक सुनील और परिचालक धर्मेद्र थे। बस जैसे ही झज्जर मोड़ से दिल्ली रोड पर पहुची तो यह विवाद हो गया। महिला बस में पीछे की सीट पर सवार थी, मगर ठहराव को लेकर आगे पहुच गई। जब बस नहीं रुकी तो महिला तैश में आ गई और सीधे पहुच गई चालक की सीट के पास। वहीं पर उसे थप्पड़ जड़ दिए। इससे चालक सुनील ने बस को वहीं रोक दिया और विरोध में नीचे उतर आया। इसी बीच आसपास मौजूद बस चालकों-परिचालकों में भी आक्रोश पनप गया। सभी बसें सड़कों पर जहा थी, वहीं रोक दी गई। बस स्टैड पर सूचना के बाद वहा से भी यूनियन कर्मचारी पहुंच गए। इससे जाम लग गया। इसका पता लगते ही शहर थाना प्रभारी विष्णु प्रसाद व ट्रैफिक पुलिस प्रभारी सुखबीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुचे। तुरत दोनों पक्षों को थाने चलने के लिए कहा गया। इसके बाद जाम खुल गया। उधर, जाच में पुलिस ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद कार्रवाई आगे बढ़ाई। बस चालक का आरोप है कि महिला ने उसकी वर्दी तक फाड़ दी। दूसरी ओर घटना का पता लगते ही महिला के परिजन भी पहुच गए। कई देर तक उनके बीच समझौते के प्रयास चलते रहे और पुलिस कार्रवाई के इतजार में रही।

स्टैड पर ही बस रोकने की बात कही थी

चालक सुनील ने बताया कि महिला मनमर्जी से बस रुकवाने के लिए कह रही थी। इस पर उसे बताया गया था कि दो-तीन मिनट बाद ही स्टैंड आएगा, वहा बस रुकेगी। मगर महिला उससे पहले ही तैश में आ गई।

माफी मागने पर रोडवेज कर्मी हुए शात

पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ और जाच के बाद महिला ने अपनी गलती स्वीकार की और रोडवेज चालक से माफी भी मागी। इसके बाद विभागीय कर्मी भी शात हो गए। बाद में दोनों पक्षों की रजामंदी से समझौता हो गया। हालाकि आखिर तक वह बस लाल चौक पर ही खड़ी रही। जब समझौता होने के बाद रोडवेज चालक थाने से लौटे तब बस को यहा से बस स्टैंड लाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.