Move to Jagran APP

भंडारे में सेवा कर रहे किशोर पर नकाबपोशों ने किया हमला

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर रविवार दोपहर शहर के रंजीत नगर के बाबा बालक नाथ मंदिर

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 May 2017 01:08 AM (IST)Updated: Mon, 29 May 2017 01:08 AM (IST)
भंडारे में सेवा कर रहे किशोर  पर नकाबपोशों ने किया हमला
भंडारे में सेवा कर रहे किशोर पर नकाबपोशों ने किया हमला

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

loksabha election banner

रविवार दोपहर शहर के रंजीत नगर के बाबा बालक नाथ मंदिर में चल रहे भंडारे के दौरान 15 वर्षीय साहिल पर बाइक सवार नकाबपोशों ने हमला कर दिया। लोहे के पंच से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। जान से मारने की धमकी देते हुए निकल गए। बचाव के लिए आगे आए घायल के दोस्त रोहित को हमलावरों ने यह कहते हुए धमकाया कि सहयोग करेगा तो उसे भी पीटेंगे। झगड़े के दौरान मंदिर के सेवादार एकत्रित हो गए लेकिन तब तक हमलावर वहां से निकल चुके थे। घायल को शहर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। उपचार के उपरांत उसकी हालत में आवश्यक सुधार हुआ। हमलावरों की पहचान रंजीत नगर के बब्लू, गोलू, ¨सघावाला निवासी गुरसेवक भागा के तौर कही गई। अस्पताल प्रशासन से सूचना मिलते ही चौकी नंबर दो पुलिस ने जांच शुरू कर दी। विवाद का कारण पुराना मनमुटाव बताया गया है।

जानकारी के अनुसार घटना करीब दोपहर 3 बजे की है। जब मंदिर में सेवा करने के बाद साहिल व उसके दोस्त आपस में बैठे बातें कर रहे थे। उसी दौरान वहां बाइक पर आए 3 युवकों ने उसे पकड़ लिया। वे लोग रूमाल से मुंह ढांपे हुए थे। हमलावरों ने एक युवक का नाम लेते हुए साहिल से कहा कि उसने युवक को क्यों पीटा तो साहिल ने यह कहते हुए इंकार कर दिया कि वह तो उसे जानता तक नहीं है, पीटना तो दूर की बात है। ऐसा सुनते ही युवक तैश में आ गए, उसे थप्पड़-मुक्कों से पीटना शुरू कर दिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, जेब से लोहे के पंच निकालकर उसके पेट व हाथों की कोहनियों पर वार किए। साहिल के अनुसार हमलावरों के तीन सहयोगी कुछ दूरी पर खड़े थे जिन्होंने बचाव के लिए आने लगे उसके दोस्त रोहित को जबरदस्ती रोक लिया। माता सुनीता व पिता हर¨जदर के अनुसार कुछ समय पूर्व भी इन्हीं हमलावरों ने खेल के मैदान में साहिल का बैट छीन लिया था। वे साहिल से मनमुटाव रखते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.