Move to Jagran APP

शादी से इन्कार किया तो पड़ोसी ने पति को पीटा

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : पड़ोसी के शादी के इजहार को इंकार करना एक महिला के

By Edited By: Published: Tue, 27 Sep 2016 08:16 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2016 08:16 PM (IST)
शादी से इन्कार किया तो 
पड़ोसी ने पति को पीटा

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : पड़ोसी के शादी के इजहार को इंकार करना एक महिला के लिए नागवार गुजरा। गुस्साए पड़ोसी ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर उसके पति पर हमला कर उसे घायल कर दिया। उसे लहुलुहान हालत में गिराकर आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके से गुजर रहे पड़ोसी ने घायल के परिजनों के सहयोग से सरकारी अस्पताल पहुंचाया। उपचार के बाद उसकी हालत सामान्य हुई, उसके सिर पर आंख के पास तीन टांके लगे। सूचना मिलते ही मौके व अस्पताल पहुंचे बलदेवनगर थाना प्रभारी विजय कुमार व चौकी इंचार्ज सतबीर ¨सह ने पूछताछ के बाद जांच शुरू कर दी। बताते हैं कि कुछ समय पूर्व महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ था जोकि अभी अदालत में विचाराधीन है। एक बार तो घटना में लूट की अफवाह फैल गई थी कि किसी ने सिर पर ईंट मारकर एक व्यक्ति को लूट लिया, जोकि जांच के दौरान झूठी पाई गई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार मूलरूप से बंगाल निवासी वंदना की शादी उप्र प्रदेश के गौंडा निवासी अशोक कुमार से हुई थी। वर्तमान में दोनों बलदेवनगर की सुभाष कालोनी में रहते हैं। अशोक कुमार गोदावरी फैक्ट्री में काम करता है। वंदना ने पुलिस को बताया कि पिछले लंबे समय से पड़ोस में रहने वाला कृष्ण कुमार उससे शादी का प्रस्ताव दे रहा है। इंकार करने पर वह उसे तंग करने लगा, इस बारे उसकी शिकायत पर बलदेवनगर थाने में केस भी दर्ज हुआ। बताया कि बावजूद इसके आरोपी ने उसपर शादी का दबाव बनाना नहीं छोड़ा, कई बार घर में घुसकर उसके पति को पीटा व धमकियां दी। अभी हाल ही में उसने धमकी दी थी कि यदि उसने उससे शादी नहीं की तो वह उसके पति को जान से मार देगा। घर में निर्माण कार्य जारी है, इसलिए मंगलवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे अशोक कुमार पीएनबी शाखा से पैसे निकलवाने गया था, कुछ देर बाद उसे मारपीट का पता चला। वंदना के अनुसार आरोपी ने इसी रंजिश में अपने सहयोगियों संग उसके पति पर हमला किया। एसआइ सतबीर के अनुसार महिला के बयानों पर कार्रवाई की जा रही है, जो सच्चाई सामने आएगी, उसी आधार पर कानूनी प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.