Move to Jagran APP

जैन मुनि की फोटो के साथ अभद्र फोटो ट्विटर पर पोस्ट, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, अंबाला : संत जैन मुनि की फोटो के साथ अर्धनग्न महिला की फोटो ट्विटर पर प

By Edited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 03:05 AM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 03:05 AM (IST)
जैन मुनि की फोटो के साथ अभद्र फोटो ट्विटर पर पोस्ट, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, अंबाला : संत जैन मुनि की फोटो के साथ अर्धनग्न महिला की फोटो ट्विटर पर पोस्ट करने के मामले में सदर थाना पुलिस अंबाला छावनी ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह मामला छावनी के क्रास रोड नंबर 10 पर रहने वाले पुनीत अरोड़ा की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी गई शिकायत में पुनीत अरोड़ा ने कहा है कि भारतीय संस्कृति में संत महात्माओं को आदर सत्कार किया जाता है लेकिन 27 अगस्त की रात को विशाल ददलानी, तहसील पूनावाला ने जान बूझकर अपने ट्वीट अकाउंट से जैन समाज और तपस्वी श्री तरुण सागर के प्रति असम्मान, ¨नदा और धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के मकसद से ट्वीट के साथ-साथ अर्धनग्न महिला की एक फोटो भी पोस्ट की है। इस महिला की फोटो के साथ जैन मुनि की तुलना करके न सिर्फ जैन समाज बल्कि महिला सम्मान का भी अपमान है। शिकायतकर्ता ने ट्विटर की सभी फोटो भी पुलिस को सौंपी गई है। संत जैन मुनि की जिस फोटो के साथ अर्धनग्न फोटो पोस्ट की है वो फोटो हरियाणा विधानसत्र सत्र के शुभारंभ पर प्रवचन करते हुए की है। इस फोटो में कुछ नेता भी जैन मुनि के आसपास बैठे हुए नजर आ रहे हैं। सदर थाना एसएचओ अजीत ¨सह ने कहा कि मामले की जांच आइटी सेल की दी गई है और अभी पोस्ट करने वाले आरोपियों का पता नहीं चल पाया है और न ही उनके व्यवसाय का। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.