Move to Jagran APP

केबल के झगड़े में युवक को कोल्ड ¨ड्रक में दिया नशीला पदार्थ, गंभीर

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : केबल के झगड़े में शहर के बंसत बिहार निवासी शुभम को ब

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jul 2017 07:15 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jul 2017 07:15 PM (IST)
केबल के झगड़े में युवक को कोल्ड 
¨ड्रक में दिया नशीला पदार्थ, गंभीर
केबल के झगड़े में युवक को कोल्ड ¨ड्रक में दिया नशीला पदार्थ, गंभीर

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : केबल के झगड़े में शहर के बंसत बिहार निवासी शुभम को बुधवार देर शाम कोल्ड ¨ड्रक में नशीला पदार्थ दे दिया गया। चक्कर आने पर उसके दोस्तों ने उसे घर पहुंचाया। देर रात हालत ज्यादा बिगड़ने लगी तो परिजनों ने उसे शहर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। स्वस्थ होने पर बृहस्पतिवार को उसने पुलिस को बयान दिए। एक केवल संचालक व उसके सहयोगियों पर आरोप लगाए गए। परेशान परिवार ने एसपी को मिलकर अपना दुखड़ा रोया। बताया कि आरोपी पहले से उन्हें परेशान कर रहा है, जब पुलिस को शिकायत की तो उनकी सुनने के बजाय, उल्टे उन्हीं के खिलाफ झूठा केस दर्ज कर लिया। मामले की गंभीरता देखते हुए जांच एसीपी नितिका गहलोत को सौंपी गई।

loksabha election banner

बसंत विहार के केबल चलाने वाले जगदीश के अनुसार उनका बेटा शुभम बीती शाम वह अपने कॉलेज जा रहा था तब रास्ते में किराने की दुकान पर खड़े युवकों ने उसे रोक लिया। उस दौरान केबल संचालक अपनी कार में बैठा था। युवकों ने शुभम से कहा कि वह इरफान का केबल में साथ छोड़ दे, वरना अच्छा परिणाम नहीं होगा। शुभम ने साफ किया कि उसका केबल से कोई लेनादेना नहीं हैं। पिता व भाई करते हैं, वह उनसे बात कर लेगा। लेकिन उसे परिवार में बात करने से रोका गया, कोल्ड ¨ड्रक पीने की जिद की। इंकार के बाद बहाने से पिला दिया। आरोपी कब चले गए, उसे पता नहीं चला। चक्कर आने पर उसने अपने दोस्त को फोन किया जोकि कांवड़ लेने गया था। जगदीश के अनुसार रात तबीयत ज्यादा होने के बाद ट्रामा सेंटर ले आए। जगदीश ने कहा कि ऐसा करने वालों को वे हर हाल में कानून से सजा दिलवाएंगे। वहीं, केबल में जगदीश के पार्टनर इरफान ने बताया कि वह काफी समय से सैय्यद के साथ शहर के चल रहे केबल में पार्टनरशिप कर रहे थे। उसके बाद धोखे से उसका हिस्सा हड़प लिया गया। जब उन्होंने पुलिस को शिकायत की तो सुनवाई नहीं हुई। सीएम ¨वडो पर भी शिकायत डाली। जब पुलिस के बुलावे पर हर बार जाते रहे लेकिन सैय्यद अहमद खान नहीं आया। उसके बाद उन्हें पता चला कि पुलिस ने सैय्यद के कहने पर उसके व सहयोगियों के खिलाफ चोरी का झूठा केस दर्ज कर लिया है। बताया कि इस बारे उन्होंने एसपी को शिकायत देकर उचित जांच की मांग की है। उम्मीद जताई की एएसपी की जांच में सच्चाई सामने आएगी, उन्हें न्याय मिलेगा। वहीं केवल नेटवर्क संचालक सैय्यद खाने ने एक प्रैस नोट के माध्यम से बताया कि उन्होंने इरफान अहमद के खिलाफ चोरी व गबन की एफआइआर दर्ज करवाई है। इसे लेकर बिरादरी में रोष है। उधर, बलदेवनगर चौकी इंचार्ज धर्मबीर सैनी के कार्यक्रम में व्यस्त होने के बातचीत नहीं हो पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.