Move to Jagran APP

पति ने विदेश में विवाह रचाया, देवर ने नहाते वक्त भाभी की बनाई वीडियो

संवाद सहयोगी, बराड़ा : पति में विदेश में तलाक बिना दूसरा विवाह कर लिया और देवर ने भाभी

By Edited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 01:13 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 01:13 AM (IST)
पति ने विदेश में विवाह रचाया, देवर ने नहाते वक्त भाभी की बनाई वीडियो
पति ने विदेश में विवाह रचाया, देवर ने नहाते वक्त भाभी की बनाई वीडियो

संवाद सहयोगी, बराड़ा : पति में विदेश में तलाक बिना दूसरा विवाह कर लिया और देवर ने भाभी की नहाते वीडियो बनाई और फिर दुराचार किया। ससुराल से अपने घर पहुंची महिला ने अपने परिजनों को पूरे मामले से अवगत करवाया जिसके बाद मामले की शिकायत एसपी से की गई। जांच के बाद सच से पर्दा उठेगा लेकिन आरोप गंभीर है। यह मामला बराड़ा उपमंडल के गांव राजौली का है। महिला ने अपने देवर पर अश्लील वीडियो बना कर डरा-धमकाकर संबध बनाने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

एसपी को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि नंवबर 2003 में गांव मथाना जिला कुरुक्षेत्र निवासी परमजीत ¨सह के साथ शादी हुई थी। उनके चार बच्चे भी है। पीड़ित महिला के मुताबिक उसके पति ड्राइवर का काम करते थे, लेकिन फरवरी 2014 में पैसे कमाने के लिए वह विदेश चले गए। जहां पर उनके पति परमजीत ने किसी लड़की से वहीं पर शादी रचा ली, जिसका पता पीड़ित महिला को अप्रैल 2016 में चला। जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके ससुराल के लोगों ने कहा कि अगर तेरे पति ने विदेश में शादी कर ली है तो कोई बात नहीं तू यहीं रह, हम तुझे किसी भी प्रकार से तंग नहीं होने देगें। पीड़ित महिला का कहना है कि जब वह अपने ससुराल के लोगों की बात मान कर ससुराल में ही रहने लगी तो ऐसे में उसका देवर हरजीत ¨सह उस पर गलत निगाह रखने लगा। एक दिन मौका पाकर उसने नहाते वक्त मोबाईल में उसकी वीडियो बना ली और वह डरा-धमकाकर रोज उससे संबध बनाने लगा। एक दिन मौका पाकर वह वहां से अपने गांव राजौली में आ गई और अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसी संबंध में सोमवार को पीड़ित महिला ने अपने देवर के खिलाफ पुलिस अधीक्षक अंबाला को शिकायत सौंपकर न्याय की गुहार लगाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.