Move to Jagran APP

शहर के बीचोंबीच हाथों में चाकू लेकर दौड़े युवक, अफरा-तफरी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर के बीचों-बीच शाम के समय दो युवक हाथों में चाकू लेक

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Apr 2017 01:25 AM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 01:25 AM (IST)
शहर के बीचोंबीच हाथों में चाकू  लेकर दौड़े युवक, अफरा-तफरी
शहर के बीचोंबीच हाथों में चाकू लेकर दौड़े युवक, अफरा-तफरी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर के बीचों-बीच शाम के समय दो युवक हाथों में चाकू लेकर एक दूसरे के पीछे भाग रहे हैं। एक चाकू मारकर भाग रहा है तो दूसरा उससे बदला लेने के लिए उसे पकड़ने के लिए भाग रहा है। दोनों युवकों को हाथों में चाकू लेकर भागते देख भरे शहर में अफरा तफरी मच गई। अंबाला शहर के मानव चौक के पास कुछ ऐसा ही दृश्य था। इन दोनों युवकों ने शहर में जमकर उत्पात मचाया। इससे पहले की दोनों एक दूसरे के साथ दो-दो हाथ कर पाते शहर से निकल रहे एक पुलिस कर्मी से इनमें से एक युवक को पकड़ लिया। सरेआम चाकू के साथ पकड़े गए युवक के खिलाफ भी पुलिस कोई मामला दर्ज नहीं कर पाई क्योंकि कोई शिकायतकर्ता नहीं मिला।

loksabha election banner

हुआ यूं कि शहर के मानव चौक के पास शुक्रवार शाम के समय दो युवक चाकू लेकर भाग रहे थे। इसी दौरान चौक से मोटरसाइकिल पर गुजर रहे हेड कांस्टेबल जसबीर ¨सह ने भी यह ²श्य देखा। जसबीर ने हिम्मत करते हुए एक युवक को पकड़ लिया। पकड़े गए युवक ने सारा माजरा बताते हुए कहा कि उसका कोई दोष नहीं है। आगे भाग रहे युवक ने उसकी नकदी छीन ली है और उसे चाकू मारा हुआ है। इतना ही नहीं आगे भाग रहे युवक के पास उसका मोबाइल फोन भी है। यह देखकर जसबीर ने उसे छोड़ दिया और आगे भाग रहे युवक को कड़ी मशक्कत के बाद धरदबोचा। युवक के पास से मौके पर जसबीर ने चाकू व मोबाइल फोन भी बरामद कर उसे पांच नंबर चौकी में सौंप दिया। करीब आधा घंटा मानव चौक पर कुछ इस तरह का ड्रामा चला और वहां भीड़ जमा हो गई। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर माजरा क्या है। आरोपी की पहचान कुरुक्षेत्र के इस्माइलाबाद के चामू गांव निवासी के रूप में हुई है।

--------------

दो युवक आपस में झगड़ रहे थे। इनमें से एक को पकड़ा है लेकिन कोई भी शिकायतकर्ता नहीं है। इसीलिए अभी किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ है।

सुखदेव, एएसआई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.