Move to Jagran APP

मुलाना विधायक ने दंगल से बनाई दूरियां

जासं, अंबाला : अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर चुकी मुलाना विधायक संतोष सारवान ने

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 12:43 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 12:43 AM (IST)
मुलाना विधायक ने दंगल से बनाई दूरियां
मुलाना विधायक ने दंगल से बनाई दूरियां

जासं, अंबाला : अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर चुकी मुलाना विधायक संतोष सारवान ने भारत केसरी दंगल-2017 से दूरियां बना ली। सीएम के साथ जहां अंबाला विधानसभा के तीनों विधायक नजर आए वहीं मुलाना विधायक मंच पर नजर नहीं आई। अंबाला विधानसभा के विधायक ही नहीं राज्यमंत्री कृष्ण बेदी, कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ सहित अन्य कई वीवीआईपी मौजूद रहे। इतना ही नहीं अंबाला के सांसद रतन लाल कटारिया भी तीनों दिन इस कार्यक्रम में नजर नहीं आए। हालांकि कटारिया दिल्ली में चल रहे लोकसभा सत्र में व्यस्त है। बता दें कि पिछले दिनों विधायक संतोष सारवान ने प्रेसवार्ता कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों में अनदेखी करने के आरोप लगाए थे। माना जा रहा हैं कि विधायक का अभी भी चल रहा मनमुटाव दूर नहीं हुआ है।

loksabha election banner

पहले कार्ड से भी गायब था मुलाना का नाम

वहीं कुछ दिन पहले खेल विभाग की ओर से केसरी दंगल के लिए न्यौता देने के कार्ड बनवाए गए थे। ऐसे में इस कार्ड में मुलाना विधायक संतोष सारवान का नाम ही गायब था जबकि अन्य सभी विधायकों और कई मंत्रियों के नाम लिखे थे। लेकिन यह मामला जब दैनिक जागरण ने प्रकाशित किया था तो विभाग ने फिर से नए कार्ड बनवाए जिन पर मुलाना विधायक संतोष सारवान का नाम लिखा गया। इसके अलावा अखबारों में दिए गए विज्ञापन में भी विधायक का नाम बाद में ही दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.