Move to Jagran APP

फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, ससुराल पक्ष पर केस दर्ज

By Edited By: Published: Fri, 18 Apr 2014 09:02 PM (IST)Updated: Fri, 18 Apr 2014 09:02 PM (IST)
फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, ससुराल पक्ष पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, मुलाना : कस्बे में वीरवार को एक विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतका का शव कमरे की छत से लटका पाया गया है। मृतका के पिता ने मामले में मृतका के पति, जेठ एवं सास पर हत्या कर शव को छत से लटकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को दी है। मुलाना पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर मृतका के पति, जेठ एवं सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

मृतका मंजू के पिता सोमदत्त ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उन्होंने अपनी लड़की की शादी फरवरी 2007 में मुलाना निवासी प्रदीप के साथ की थी। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के ससुराल पक्ष के लोग शुरू से ही उनकी बेटी को दहेज को लेकर तंग करते थे। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह लगभग सात बजे उनकी लड़की मंजू का उनके पास फोन आया था कि उसके ससुराल के लोग उसे परेशान कर रहे है और वे उसकी कहीं नौकरी लगवा दें। लड़की के पिता सोमदत्त ने बताया कि उसे बाद उनकी बेटी का फोन बंद हो गया। उन्होंने बताया कि लगभग 11 बजे उनके पास एक फोन आया कि उनकी बेटी की मौत हो गई है। मृतका के पिता सोमदत्त का आरोप था कि उनकी बेटी को मार कर खत से लटकाया है और इसमें लड़की के पति प्रदीप, जेठ रमेश एवं सास राजरानी का हाथ है। मुलाना पुलिस ने सोमदत की शिकायत पर पति प्रदीप, जेठ रमेश एवं सास राजरानी के खिलाफ धारा 302, 498ए एवं 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.