Move to Jagran APP

विराट कोहली का सूरती हमशक्ल

विराट कोहली और हमशक्ल धनवीर में हैं काफी समानताएं हैं, जिससे लोग धनवीर को विराट कोहली समझ बैठते हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 07 Nov 2016 04:19 AM (IST)Updated: Mon, 07 Nov 2016 04:29 AM (IST)
विराट कोहली का सूरती हमशक्ल

सूरत। भारतीय क्रिकेट के स्टार विराट कोहली का 5 नवम्बर को बर्थ डे था। लेकिन सूरत में रहने वाले उनके हमशक्ल धनवीर का बर्थ डे 4 नवम्बर था। दोनों के शौक भी मिलते-जुलते हैं। इसके अलावा अन्य कई समानताएं भी हैं, जिससे लोग धनवीर को विराट कोहली समझ बैठते हैं। धनवीर को सूरत में देखकर कई लोग यह सोचते हैं कि ये यहां क्या कर रहा है?

loksabha election banner

विराट कोहली और हमशक्ल धनवीर में हैं काफी समानताएं हैं। विराट कोहली के हमशक्ल का पूरा नाम धनवीर चलोडिया है। इनकी जन्म तारीख 4 नवम्बर है, तो विराट की 5 नवम्बर। विराट का क्रिकेट में जबकि धनवीर का नाम पूरे गुजरात में विंडो सेक्शन के क्षेत्र में पापुलर है। कई लोग धनवीर को ही विराट मानकर उससे आटोग्राफ मांगते हैं।
धनवीर सूरत में सेक्शन विंडो के बिजनेस से जुड़े हैं, साथ ही इन्होंने बी ई मेकेनिकल इंजीनियरिंग के साथ-साथ एमबीए की भी पढ़ाई की है। धनवीर भी ड्राइविंग का शौक रखते हैं। विराट के पास ओडी ए-8 कार है, तो धनवीर के पास ओडी ए-6 है। धनवीर ऊंचाई, स्टाइल और लुक में बिलकुल विराट जैसे ही दिखते हैं। धनवीर को क्रिकेट में ज़रा भी दिलचस्पी नहीं है। पर कोहली के कारण भारत का मैच देख लेते हैं।

पढ़ें:इस हीरा कारोबारी का स्लोगन, व्यसन तोड़ो या कंपनी छोड़ो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.