Move to Jagran APP

ब्रिज से 30 फीट नीचे गिरी कार, कीचड़ की वजह से बची जान

शहर के मगदल्ला ओएनजीसी ब्रिज पर रविवार की रात एक कार ब्रिज की रेलिंग तोड़ती हुई 30 फीट नीचे नदी में जा गिरी। नदी में कीचड़ होने की वजह से कार में सवार दोनों युवकों की जान बच गई।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Tue, 12 Apr 2016 03:29 AM (IST)Updated: Tue, 12 Apr 2016 03:37 AM (IST)
ब्रिज से 30 फीट नीचे गिरी कार, कीचड़ की वजह से बची जान

सूरत। शहर के मगदल्ला ओएनजीसी ब्रिज पर रविवार की रात एक कार ब्रिज की रेलिंग तोड़ती हुई 30 फीट नीचे नदी में जा गिरी। नदी में कीचड़ होने की वजह से कार में सवार दोनों युवकों की जान बच गई।

loksabha election banner

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और फायर ब्रिगेड के जवान मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार बहुत तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान अनियंत्रित होकर रेलिंग से जा टकराई। स्पीड के चलते ब्रिज की रैलिंग टूट गई और कार नदी में जा गिरी।

हालांकि नदी में कीचड़ होने की वजह से दोनों युवकों की जान बच गई। युवकों की पहचान मिलनभाई सुतरीया (35) और भरतभाई गोपाणी के रूप में हुई है। दोनों दोस्त हैं और रविवार रात को फिल्म देखकर घर लौट रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.