Move to Jagran APP

चुनाव में इस बार मोदी नहीं, हार्दिक पटेल का मुखौटा छाया

कुछ समय पहले तक गुजरात में इस माह होने वाले नगरीय निकाय चुनाव सामान्य थे, लेकिन अब हालात बदले-बदले से हैं। पाटीदार आरक्षण आंदोलन ने सत्तारूढ़ भाजपा की नींद हराम कर दी है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2015 02:41 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2015 02:48 AM (IST)
चुनाव में इस बार मोदी नहीं, हार्दिक पटेल का मुखौटा छाया

सूरत। गुजरात में इस माह होने वाले नगरीय निकाय चुनाव में हालात बदले-बदले से हैं। पाटीदार आरक्षण आंदोलन ने सत्तारूढ़ भाजपा की नींद हराम कर दी है। इसलिए भाजपा को वापस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सहारा लेने के लिए मजबूर होना पड़ा है।
दूसरी तरफ, पाटीदार पटेलों ने भी मोदी की तरह हार्दिक पटेल को हीरो बना दिया है। जिस तरह मोदी ने चुनाव प्रचार में अपने चेहरे का मुखौटों का सहारा लिया था। ठीक इसी तरह पटेलों ने भी चुनाव प्रचार के लिए हार्दिक पटेल के चेहरे का भी मुखौटा तैयार करवाया है। इतना ही नहीं, हार्दिक के मुखौटे का इस्तेमाल तो कांग्रेस तक कर रही है। बीते सोमवार को सूरत में आयोजित एक चुनावी सभा में कांग्रेस ने तो अपने बैनर पर हार्दिक पटेल की तस्वीर भी लगवा रखी थी।

gujarat banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.