Move to Jagran APP

सूरत में गैंगवार, फायरिंग के बाद दो पर तलवार से हमला

वेडरोड के पास स्थित त्रिभुवन सोसायटी रविवार की देर रात गोलियों की आवाज से गूंज उठी। मामला गैंगवार का था, जिसमें दो गैंग के बीच जमकर गोलियां और तलवारें चलीं। घटना में दो शख्स गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2015 06:01 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2015 06:03 AM (IST)
सूरत में गैंगवार, फायरिंग के बाद दो पर तलवार से हमला

सूरत। शहर के वेडरोड के पास स्थित त्रिभुवन सोसायटी रविवार की देर रात गोलियों की आवाज से गूंज उठी। मामला गैंगवार का था, जिसमें दो गैंग के बीच जमकर गोलियां और तलवारें चलीं। घटना में दो शख्स गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात के लगभग 12.30 से 1.30 बजे के बीच इलाके में गोलियां चलने की आवाज आई। डर के मारे लोग घरों में ही दुबके रहे। कुछ देर बाद कुछ लोग हिम्मत करके घर से बाहर निकले तो देखा कि दो लोग खून से लथपथ पड़े हुए हैं। इसकी सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी गई। पुलिस जांच में पता चला कि घायल युवकों के नाम अक्षय और आदू हैं। ये दोनों सूर्या मराठी गैंग के सदस्य हैं। दोनों पर मनु डाया गैंग के सदस्यों ने हमला किया था। दोनों गैंग के बीच पिछले काफी समय से विवाद चला आ रहा है। जांच में पता चला है कि अक्षय और आदू पर खुद मनु डाया और उसके साथी शनि ने हमला किया और फरार हो गए। पुलिस ने मौके से तलवार और चाकू भी बरामद किया है।

पहले गोलियां चलाईं, फिर तलवार से हमला बोला

सोसायटी से मिली जानकारी के अनुसार हमलावरों ने पहले अक्षय और आदू पर लभग 6-8 राउंड फायरिंग की और इसके बाद उन पर तलवार से हमला बोला। जब दोनों बदहवास होकर जमीन पर गिर गए तो हमलावर भाग निकले। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

गैंगवार की आशंका

इस वारदात के बाद अब मनु डाया और सूर्या मराठी गैंग के बीच तनाव बढ़ गया है। पुलिस को आशंका है कि अब सूर्या मराठी गैंग इसका बदला लेने के लिए किसी बड़ी खूनी वारदात को अंजाम दे सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.