Move to Jagran APP

टीचर की शिकायत पर एक और छात्र ने की आत्महत्या

By Edited By: Published: Thu, 18 Sep 2014 02:19 AM (IST)Updated: Thu, 18 Sep 2014 02:11 AM (IST)
टीचर की शिकायत पर एक और छात्र ने की आत्महत्या

सूरत। मंगलवार को सूरत में और एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। मयूर पाटिल 12वीं विज्ञान का विद्यार्थी था। मंगलवार शाम उसका शव घर के बेडरूम में पाया गया। मयूर की मां शिक्षक, एक बहन शिक्षक हैं, जबकि पिता पुलिस में हैं। पाटिल परिवार मूलत: जलगांव महाराष्ट्र के जानवे गांव का है। जानवे अमलनेर तहसील का हिस्सा है।

loksabha election banner

क्या था मामला

पढ़ाई को लेकर शिकायत होने पर मयूर के शिक्षक ने पिता को बुलाकर लाने को कहा था। मयूर पिता मनोहरभाई को लेकर स्कूल गया। शिक्षक ने मनोहरभाई को उनके बेटे मयूर की पढ़ाई को लेकर बात की। इसके बाद मनोहरभाई ने बेटे को डांट लगाई। बाद में ड्यूटी पर चले गए। मां हेमलताबहन भी शिक्षिका होने के चलते स्कूल चली गईं। मयूर घर की बालकनी में दोपहर तीन बजे देखा गया, इसके बाद नजर नहीं आया। शाम को घर के बैडरूम में पंखे से लटकती उसकी लाश मिली।

सोमवार को 9वीं कक्षा के छात्र ने की थी आत्महत्या

इस घटना के ठीक एक दिन पहले ही आरटीओ ऑफिस के पास रहने वाले 9वीं कक्षा के एक छात्र द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर करने की घटना हुई थी। 14 वर्षीय हर्ष ने यह कदम स्कूल के पीटी टीचर की वजह से उठाया था। यह बात उसके सुसाइड नोट से मालूम हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.