Move to Jagran APP

पौने तीन करोड़ की कार देखते ही देखते खाक हो गई

कार की कीमत 2.75 करोड़ है। इतनी महंगी कार में इस तरह से आग लग जाना और थोड़ी ही देर में उसका खाक हो जाना सबको हतप्रभ कर गया।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Sun, 05 Feb 2017 02:59 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2017 03:04 AM (IST)
पौने तीन करोड़ की कार देखते ही देखते खाक हो गई
पौने तीन करोड़ की कार देखते ही देखते खाक हो गई

गांधीनगर, जेएनएन। आधी रात के बाद चलती रेंज रोवर का में भीषण आग लग जाने कुछ ही देर में वह खाक हो गई। लक्जीरियस और सुरक्षा की दृष्टि से महफूज माने जाने वाली रेंज रोवर वॉग कार में जिस तरह से शुक्रवार की रात को रिलायंस चौक के पास आग लग गई और देखते ही देखते वह खाक में तब्दील हो गई, उससे यही लगता है कि कार कितनी भी महंगी क्यों न हो, उसे चलाना खतरा ही है। समय रहते कार चालक दरवाजा खोलकर निकल गए, अन्यथा कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

loksabha election banner

एफएसएल की मदद ली गई

इंफोसिटी पुलिस के अनुसार सेक्टर 8 के सरोजबा पेलेस में रहने वाले विजयसिंह सुमितसिंह ठाकोर अपने दोस्त के साथ शुक्रवार की रात डेढ बजे अपने रेंज रोवर वॉग नम्बर जीजे 1 आर 0001 से रिलायंस चौक के पस से गुजर रहे थे। तभी कार से अचानक ही धुआं निकलने लगा। यह देखकर विजय भाई और उनके दोस्त कार से निकल गए। देखते ही देखते कार में आग लग गई, फायर ब्रिगेड के आने के पहले तो कार पूरी तरह से खाक हो चुकी थी।

कार की कीमत 2.75 करोड़ है। इतनी महंगी कार में इस तरह से आग लग जाना और थोड़ी ही देर में उसका खाक हो जाना सबको हतप्रभ कर गया। कार की हालत देखकर एफएसएल ने कहा कि कार में आग किस कारण से लगी, इसका कारण जानना बहुत ही मुश्किल है।
किस्मत अच्छी थी कि हम निकल गए
कार मालिक विजय सिंह ने बताया कि इतनी महंगी और सुरक्षित कार में आग लग जाना यह बेहद गंभीर बात है। हमारी किस्मत अच्छी थी कि समय रहते हम दरवाजा खोलकर निकल गए। अगर जरा सी भी देर हो गई होती, तो दरवाजा लॉक होने की पूरी संभावना थी। विजय सिंह
एक महीने पहले ही 13 लाख रुपए खर्च किए
विजय सिंह ने बताया कि अहमदाबाद कार्गो में एक महीने पहले ही इंजन बनाकर कार की सर्विसिंग करवाई थी। जिसका बिल 13 लाख रुपए आया था। इतनी राशि खर्च करने के बाद भी टेक्नीकल खामी से इस तरह की घटना हो, तो इसकी जवाबदारी डिलर और कंपनी की होती है। हम उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.