Move to Jagran APP

महिला के हाथ पैर बांध घरेलू नौकर ने दिनदहाडे लूटा

दिनदहाडे एक महिला व दो युवकों ने फ़लैट में महिला के हाथ पैर बांधकर 15 लाख से अधिक की नकदी, गहने व अन्ये सामान लूट लिये। लूटेरे इनके घरेलू नौकर ही हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 06:50 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 07:01 AM (IST)
महिला के हाथ पैर बांध घरेलू नौकर ने दिनदहाडे लूटा
महिला के हाथ पैर बांध घरेलू नौकर ने दिनदहाडे लूटा

अहमदाबाद शत्रुघ्न शर्मा । महानगर के सबसे पॉश वस्त्रापुर इलाके में शुक्रवार को दिनदहाडे एक महिला व दो युवकों ने फ़लैट में महिला के हाथ पैर बांधकर 15 लाख से अधिक की नकदी, गहने व अन्ये सामान लूट लिये। लूटेरे इनके घरेलू नौकर ही हैं तथा उनके चेहरे सीसीटीवी मैं कैद हो गये हैं।

loksabha election banner

अहमदाबाद के सरखेज गांधीनगर हाइवे पर सेंचुरी अपार्टमेंट में रहने वाली रश्मीन गुप्ता के पति फाइनेंस एडवाइजर का काम करते हैं। दो माह से उनके दो लडके घर का काम करने आ रहे थे, शुक्रवार को दोनों युवक एक महिला के साथ पहुंचे तथा एडवांस देने की मांग की। रश्मि उन्हेंक कुछ रुपये देने के लिय ज्योंर ही बेडरुम में गई एक एक करके तीनों लुटेरे कमरे में पहुंच गये तथा मालकिन के हाथ पैर बांधकर मुंह पर टेप चिपका दी। इसके बाद लुटेरे नकदी, गहने व अन्यर कीमती सामान लेकर फरार हो गये। लुटेरा सुनील, उसकी पत्नीन कंचन व एक अन्यी युवक राजस्थायन के रहने वाले हैं तथा पिछले दो माह से ही पीडित महिला के घर काम करने आ रहे थे।

ईडी, सीबीआई कर रही है परेशान : भजियावाला
अहमदाबाद। नोटबंदी के बाद करोडों के कालेधन की हेराफेरी के मामले में आयकर विभाग के हत्थेब चढे सूरत के भजियावाला परिवार के एक युवक को प्रवर्तन निदेशायल ने धर लिया। जिग्नेकश बैंक व लोगों से पैसों की लेन देन करता है तथा कालेधन को ठिकाने लगाने की कोशिश में वह धर लिया गया।
प्रवर्तन निदेशालय की टीम सूरत के कालेधन के महारथी किशोर भजियावाला व उसके पुत्र जिग्ने श को समन भेजकर पुछताछ के लिये बुला रही थी लेकिन वह हाजिर नहीं हो रहा था। प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने जांच में भजियावाला के घर से 80 किलो चांदी, ढाई करोड के सोने के गहने, एक करोड से अधिक की नए नोट तथा 28 लाख रु के पुराने नोट जपत किये हैं। जिग्नेहश के भाई विलास भजियावाला ने कहा है कि उनका परिवार वरसों से मेहनत कर रहा है, रातों रात उनके पास संपत्तीक एकत्र नहीं हो गई। उसका आरोप है कि जिग्नेतश ने कोई गलत काम नहीं किया, भुलचूक व अज्ञानवश कोई भूल हुई होगी लेकिन उनहोंने कोई कालेधन का हेरफेर नहीं किया तथा हवाला से उनका कोई लेना देना नहीं है। उसका कहना है कि ईडी बिना मतलब इस मामले में कूद रहा है, आयकर विभाग व सीबीआई जब मामले की जांच कर रहा है। उनका ये भी आरोप है कि बिना मतलब आईटी, सीबीआई व ईडी के धक्केक खाने पड रहे हैं, उनके पास २५ स २८ करोड की संपत्ति है जिसे बढा चढाकर बताया जा रहा है, उधर ईडी का मानना हे कि ५० करोड से अधिक के कालेधन का मामला बनता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.