Move to Jagran APP

12 साल की लड़की से मालिक ने महीनों किया रेप

एक 50 वर्षीय मालिक द्वारा 12 साल की लड़की का पांच महीने तक रेप करने और पुलिस द्वारा इस मामले में संवेदनहीनता बरतने का मामला सामने आया है। आरोप है कि लड़की जब शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिसवालों ने उसे भगा दिया।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Thu, 28 May 2015 04:16 AM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 04:19 AM (IST)
12 साल की लड़की से मालिक ने महीनों किया रेप

<स्त्रद्बक्>अहमदाबाद। गुजरात के साणंद जिले में एक 50 वर्षीय मालिक द्वारा 12 साल की लड़की का पांच महीने तक रेप करने और पुलिस द्वारा इस मामले में संवेदनहीनता बरतने का मामला सामने आया है। आरोप है कि लड़की जब शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिसवालों ने उसे भगा दिया। इसके बाद भी जब लड़की केस दर्ज कराने के लिए अड़ी रही तो पुलिसवालों ने उस पर ऐसा न करने का दबाव बनाया। और तो और, दो अस्पतालों पर भी पीडि़ता को इलाज के लिए भर्ती करने से इनकार करने का आरोप लगा है। <स्त्रद्बक्>क्या है मामला <स्त्रद्बक्>घटना साणंद जिले के मोतीपुरा गांव में हुई। जिस पर रेप का आरोप है, उसका नाम रमेश योगी है। वह मकरबा में कैटरिंग कंपनी चलाता है। लड़की का कहना है कि वह और उसकी दादी रमेश की कैटरिंग कंपनी में काम करती थी। लड़की के मुताबिक, जनवरी से लेकर अभी तक रमेश ने कई बार उसके साथ रेप किया। योगी पर यह भी आरोप है कि वह लड़की को अपने साथ मुंबई और राजस्थान ले गया। उसने वहां उसे शराब पिलाई और इसके बाद कई बार रेप किया। जब लड़की ने उसके साथ आउट ऑफ स्टेशन जाने से इनकार कर दिया तो वह उसके साथ लोगों के सामने ही मारपीट करने लगा। सूत्रों के मुताबिक, योगी एक प्रभावशाली परिवार से है और राजस्थान का रहने वाला है। उसकी दो पत्नियां, एक बेटी और एक बेटा है। शिकायत दर्ज होने के बाद से वह फरार है। <स्त्रद्बक्>अस्पतालों ने किया भर्ती करने से इनकार <स्त्रद्बक्>सोमवार को पीडि़ता के घरवाले उसे साणंद के सरकारी अस्पताल ले गए। लड़की ने पेट और शरीर में दर्द की शिकायत की थी। अस्पताल ने उसे भर्ती करने से इनकार कर दिया। इसके बाद, लड़की को सोला के सरकारी अस्पताल भेजा गया, लेकिन वहां के डॉक्टरों ने भी उसे भर्ती करने से इनकार कर दिया। दोनों अस्पतालों के बीच ज्यूरिडिक्शन को लेकर काफी बहस हुई और आखिर में साणंद के अस्पताल में लड़की को भर्ती किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.