PreviousNext

पुर्तगाल दौरे पर पहला मैच हारी अंडर-17 फुटबॉल टीम

Publish Date:Tue, 18 Apr 2017 11:53 PM (IST) | Updated Date:Tue, 18 Apr 2017 11:53 PM (IST)
पुर्तगाल दौरे पर पहला मैच हारी अंडर-17 फुटबॉल टीमपुर्तगाल दौरे पर पहला मैच हारी अंडर-17 फुटबॉल टीम
इस नजदीकी मुकाबले में भारतीय खिलाडि़यों ने कड़ी टक्कर दी, लेकिन वे गोल करने के मौके भुनाने में नाकाम रहे।

नई दिल्ली, प्रेट्र। भारतीय अंडर -17 विश्व कप फुटबॉल टीम को मंगलवार को पुर्तगाल दौरे के पहले अभ्यास मैच में विटोरिया दे सेतुबल के खिलाफ 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। इस नजदीकी मुकाबले में भारतीय खिलाडि़यों ने कड़ी टक्कर दी, लेकिन वे गोल करने के मौके भुनाने में नाकाम रहे।

भारतीय टीम ने मैच के शुरुआती मिनट से ही दबदबा बनाए रखा, लेकिन सेतुबल ने 16वें मिनट में पहला गोल करने का मौका बनाया। हालांकि, उन्हें 38वें मिनट में बढ़त हासिल हुई, जब ब्रूनो वेनटूरा पेनाल्टी किक को गोल में बदलने में सफल रहे। मध्यांतर तक सेतुबल की टीम 1-0 से आगे थी।

मध्यांतर के तुरंत बाद भारतीय टीम को बराबरी हासिल करने के मौके मिले, लेकिन वह उन्हें भुना नहीं सकी। 47वें मिनट में अनिकेत जाधव ने गोल करने का मौका गंवाया, जब उनका शॉट बार से कुछ इंच ऊपर से चला गया। एक मिनट बाद फिर से उनका शॉट गोल के काफी पास से गुजर गया। भारतीय टीम को आखिरकार 67वें मिनट में अनिकेत ने पेनाल्टी स्पॉट से गोल दागकर बराबरी दिलाई। इसके बाद सेतुबल ने 85वें मिनट में गोलकर मैच अपने पक्ष में मोड़ लिया। भारतीय टीम का अगला मुकाबला 25 अप्रैल को बेलेनेंसेस से होगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Under 17 Indian team loses first match against Portugal(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चैंपियंस लीगः सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए भिड़ेंगे बार्सिलोना और जुवेंटसरोनाल्डो की हैट्रिक के साथ रीयल मैड्रिड चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में
यह भी देखें