PreviousNext

मुंबई आएंगे ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनालडिन्हो

Publish Date:Thu, 13 Jul 2017 02:35 PM (IST) | Updated Date:Thu, 13 Jul 2017 02:35 PM (IST)
मुंबई आएंगे ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनालडिन्होमुंबई आएंगे ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनालडिन्हो
37 साल का यह फुटबॉलर कुछ समय पहले पाकिस्तान में भी गया था।

नई दिल्ली, आइएएनएस। भारत की मेजबानी में फुटसाल प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में खेल चुके ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो लीग के आगामी संस्करण को लेकर शुक्रवार को मुंबई आएंगे। 

रोनाल्डिन्हो लीग के साथ आगामी संस्करण में अपने भविष्य को लेकर घोषणा कर सकते हैं। रोनाल्डिन्हो के मुंबई दौरे के बाद ही पता चलेगा कि क्या वह दूसरे संस्करण में लीग के साथ जुड़े रहेंगे या नहीं। वह इस बात की घोषणा एक कार्यक्रम में करेंगे। 

ब्राजील को विश्व विजेता बनाने में अहम योगदान निभाने वाले और साल के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी का अवॉर्ड जीत चुके रोनाल्डिन्हो ने एक बयान में कहा है, 'मेरा फुटसाल प्रीमियर लीग के साथ करार काफी अच्छा रहा है। पिछले साल भारत में रहना और स्थानीय लोगों के सामने खेलना मेरे लिए अच्छा अनुभव था। मैं खेल से लगाव रखने वाले देश में अपने जोरदार स्वागत की उम्मीद कर रहा हूं।' 

उन्होंने पिछले साल लीग में हिस्सा लिया था। उनके प्रशंसक एकबार फिर उन्हें लीग में खेलते देखना चाहेंगे।

37 साल का यह फुटबॉलर कुछ समय पहले पाकिस्तान में भी गया था। यहां उन्हें एक प्रदर्शनी मैच खेलने के लिए भारी-भरकम राशि दी गई थी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Ronaldinho to visit Mumbai on Friday for Futsal Premier League(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बेंगलुरु एफसी ने किया स्पेन के फुटबॉलर डेलगाडो को साइनरिंग में उतरने से पहले ही बॉक्सरों के बीच हुई जंग, जानिए क्या है पूरा माजरा
यह भी देखें