PreviousNext

भारत में मुझे असीम मुहब्बत मिली: फुटबॉल स्टार रोनाल्डिन्हो

Publish Date:Sat, 15 Jul 2017 11:20 AM (IST) | Updated Date:Sat, 15 Jul 2017 11:20 AM (IST)
भारत में मुझे असीम मुहब्बत मिली: फुटबॉल स्टार रोनाल्डिन्होभारत में मुझे असीम मुहब्बत मिली: फुटबॉल स्टार रोनाल्डिन्हो
प्रीमियर फुटसाल जल्द ही विश्व का बड़ा टूर्नामेंट बन गया है।

मुंबई, आइएएनएस। ब्राजील की विश्व विजेता टीम का हिस्सा रहे दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो का कहना है कि भारत ने उन्हें बेशुमार मुहब्बत से नावाजा है और इसी कारण वह इस शानदार देश में बार-बार आना चाहते हैं।

विश्व के महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों में शुमार रोनाल्डिन्हो ने शुक्रवार को प्रीमियर फुटसाल लीग के साथ तीन साल के करार की घोषणा की है। वह लीग के पिछले संस्करण में भी खेले थे। इस मौके पर बैलोन डियोर खिताब जीत चुके रोनाल्डिन्हो ने कहा कि पिछले साल मुझे भारत में खेलने में आनंद आया था। यहां के समर्थक शानदार हैं। मुझे भारत का खाना और यहां के लोग भा गए थे। रोनाल्डिन्हो ने फुटसाल को अपना बचपन का प्यार बताते हुए कहा कि जब से मैंने खेलना शुरू किया था तब से फुटसाल मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया है। 

प्रीमियर फुटसाल जल्द ही विश्व का बड़ा टूर्नामेंट बन गया है। मैं इस लीग को लंबे समय तक अपना समर्थन देना चाहता हूं और इसलिए इससे जुड़ा हूं। उन्होंने कहा कि इसका पहला संस्करण काफी सफल रहा था। अब दूसरे संस्करण में हम इसे और आगे ले जाना चाहते हैं और बाकी लीग टूर्नामेंट के लिए एक उदाहरण पेश करना चाहते हैं। हम युवा खिलाड़ियों को इसके लिए प्रेरित करना चाहते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:I have got immense love in India says Brazilian football star Ronaldinho(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कनाडा ओपन ग्रां प्रि: मनु और सुमित की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में पहुंचीविक्टोरियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे हरिंदर पाल सिंह संधू
यह भी देखें