Move to Jagran APP

फ्यूजन एंब्रायडरी का टशन

फिर एक बार पूरे शबाब पर है शादी-ब्याह का सीजन। ऐसे में जेहन में यह ख्याल उठना स्वाभाविक है कि ऐसी किसी पार्टी में शिरकत के दौरान ऐसा क्या पहनें, जो ट्रेंडी व आकर्षक हो और आप बन सकें आकर्षण का केन्द्र। फैशन विशेषज्ञों की मानें तो भारी जारदोजी के काम से सजी और बनारसी व सिल्क की साड़ियों के बजाय इन दिनों ट्रेंड है डिफरेंट एंब्र

By Edited By: Published: Tue, 26 Nov 2013 03:43 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 06:40 PM (IST)
फ्यूजन एंब्रायडरी का टशन
फ्यूजन एंब्रायडरी का टशन

फिर एक बार पूरे शबाब पर है शादी-ब्याह का सीजन। ऐसे में जेहन में यह ख्याल उठना स्वाभाविक है कि ऐसी किसी पार्टी में शिरकत के दौरान ऐसा क्या पहनें, जो ट्रेंडी व आकर्षक हो और आप बन सकें आकर्षण का केन्द्र। फैशन विशेषज्ञों की मानें तो भारी जारदोजी के काम से सजी और बनारसी व सिल्क की साड़ियों के बजाय इन दिनों ट्रेंड है डिफरेंट एंब्रॉयडरी के फ्यूजन से सजी साड़ियों का। उदहारण के तौर पर पिंक कलर के बेस वाली इस जॉर्जट साड़ी में नीचे है चौड़ा ब्लैक बॉर्डर। जिसमें क्रीम कलर के धागे से चेन स्टिच में खूबसूरत भरी हुई डिजाइन बनायी गयी है। उसके ऊपर है डिफरेंट कलर में सैटिन स्टिच एंब्रॉयडरी से बनायी गयी फूल पत्ती की डिजाइन। साड़ी के आंचल में पिंक कलर से ही चिकन की एंब्रायडरी बनाती है उसे और भी आकर्षक। इस एंब्रायडरी के नीचे है ब्लैक बेस में एंब्रायडरी का एक अलग पैटर्न और उसके नीचे गोल्डन कलर में क्रोशिया की लेस। यकीन मानिए यह साड़ी हर लिहाज से है परफेक्ट पार्टी वेयर। इसमें भव्यता और एलीगेंस दोनों है। शादी-ब्याह की पार्टियों का दौर खत्म होने के बाद भी आप इसे खास मौकों पर पहन सकती हैं। इसमें आप हमेशा ही दिखेंगी स्मार्ट और एलीगेंट।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.