Move to Jagran APP

सनग्लासेज देंगे कूल लुक

राउंड, स्क्वायर से लेकर कैट आईज तक डिफरेंट शेप व शेड्स में सनग्लासेज की आकर्षक रेंज मैजूद है बाजार में। बेहतर होगा कि आप ऐसे शेप के सनग्लासेज चुनें जो आपके चेहरे को कांप्लीमेंट करें।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 02 Apr 2016 02:40 PM (IST)Updated: Sat, 02 Apr 2016 02:50 PM (IST)
सनग्लासेज देंगे कूल लुक
सनग्लासेज देंगे कूल लुक

व्यक्तित्व को आकर्षक बनाती हैं स्मार्ट एक्सेसरीज। बस आपको इस बात का ख्याल रखना है कि एक्सेसरीज का चुनाव होना चाहिए अवसर और मौसम के अनुकूल। गर्मी के मौसम के दस्तक देने के साथ ही बढ़ गया है सनग्लासेज का क्रेज। ये सूरज की तेज किरणों व धूल-मिट्टी से आंखों को सुरक्षित रखने के साथ ही आपकी पर्सनालिटी को कूल लुक देते हैं। बिग सनग्लासेज इन दिनों हैं फैशन में हैं। राउंड, स्क्वायर से लेकर कैट आईज तक डिफरेंट शेप व शेड्स में सनग्लासेज की आकर्षक रेंज मैजूद है बाजार में। बेहतर होगा कि आप ऐसे शेप के सनग्लासेज चुनें जो आपके चेहरे को कांप्लीमेंट करें। जैसे कि अगर आपका चेहरा गोल है तो आप पर रेक्टैंग्युलर या स्क्वायर शेप अथवा कैट आईज फ्रेम के सनग्लासेज अच्छे लगेंंगे। यदि आपका चेहरा स्क्वायर है तो आप पर राउंड फ्रेम्स अच्छे लगेंगे। कैट आईज शेप के ऐसे फ्रेम भी चुन सकती हैं, जिसके किनारे राउंड हों। ओवल शेप के चेहरे पर रेक्टैंग्युलर व राउंड से लेकर हर शेप के फ्रेम्स सूट करते हैं। सनग्लासेज से मिलने वाले कूल लुक में जोडऩी हो शाइन तो क्रिस्टल स्टडेड फ्रेम्स भी चुन सकती हैं।

loksabha election banner

दीप्ति शर्मा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.