Move to Jagran APP

इस वैलेंटाइन डे सुपरस्टाइलिश लुक के लिए अपनाएं रोमांटिक ड्रेस आइडियाज

वैलेंटाइन डे... इस दिन को लेकर आपने जरुर खास तैयारियां की होंगी। लेकिन क्यों ना इस बार इन सेलेब्रिटी स्टाइल में खुद को तैयार कर इस दिन को औऱ खास बनाया जाए।

By Srishti VermaEdited By: Published: Mon, 13 Feb 2017 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 14 Feb 2017 09:13 AM (IST)
इस वैलेंटाइन डे सुपरस्टाइलिश लुक के लिए अपनाएं रोमांटिक ड्रेस आइडियाज
इस वैलेंटाइन डे सुपरस्टाइलिश लुक के लिए अपनाएं रोमांटिक ड्रेस आइडियाज

प्रेमियों के लिए सबसे खास दिन 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे बस एक दिन दूर है। इस दिन के लिए लड़कियां ना जाने कितनी तैयारियां करती हैं ताकि वो अपने वैलेंटाइन को एक नजर में ही इम्प्रेस कर सकें और उन्हें अपना बना सकें। फिजाओं में मौजूद रोमांस से प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकते हैं। चाहें आप किसी रोमांटिक कैंडललाईट डिनर के लिए तैयार हो रहे हों या फिर घर पर पार्टी की अरेंजमेंट हो आप जरुर कुछ खास और स्पेशल दिखना चाहते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं आप कैसे इस खास दिन में खास लग सकती हैं।
फर्स्ट डेट

क्या आफ फर्स्ट डेट के लिए तैयार हो रही हैं। तो आप जरुर इस बात को लेकर परेशान होंगे कि प्यार के इजहार के इस पहले दिन आप वो कौन से आउटफिट पहनें कि उन्हें आपको देखते ही पहली नजर में ही प्यार हो जाए। तो क्यों ना आलिया भट्ट के ड्रेसिंग सेंस से आइडिया लेकर इस दिन को खास बनाएं। आलिया भट्ट की इस सुपरक्युट ड्रेस जिसमें वे पेस्टल शेड्स और व्हाइट कलर के साथ काफी प्यारी लग रही हैं। इसके साथ पिंक लिप्स और कैजुअल हेयरस्टाइल में आप भी काफी क्युट लगेंगी। आपको अपने लुक के उपर और ज्यादा एफर्ट लगाने की कोई जरुरत नहीं है। इसेक साथ ही एक क्युट से हैंडबैंग और मैचिंग पम्प के साथ अपने लुक को कम्प्लीट करें। अगर नाइट हैंगआउट की प्लान है तो कोल्ड से बचने के लिए कार्डिगन या श्रग साथ में रखना ना भूलें।
पॉश रेस्टॉरेंट में डिनर का प्लान

यदि आपके स्पेशल वन ने आपके साथ एक पॉश रेस्टॉरेंट में डिनर का प्लान किया है तो आप जरुर एक एलिगेंट दिवा के जैसी दिखना चाहेंगी। आप ऐसा कोई कलर या स्टाइल चुनें जो आपके उपर सूट करता हो साथ ही आपके लिए कंफर्टेबल भी हो। एक क्लासी क्लच के साथ अपने एक्सेसरी की जरुरत को कम्प्लीट करें। साथ ही स्ट्रैप्ड सैंडल पेयर करें और एक मेसी हेयरस्टाइल से अपने लुक को करें फिनिश।
कैजुअल मूवी डेट

साल के पूरे दिन आप नॉर्मल जींस पर मूवी देखना पसंद करती होंगी पर वैलेंटाइन के इस खास दिन पर आप अपने स्पेशल वन के साथ जरुर कुछ स्पेशल दिखना चाहेंगी। इसके लिए आपको सबसे पहले अपने आउटफिट पर ध्यान देना होगा। क्यों ना दीपिका पादुकोण से इंस्पायर होकर फ्लर्टी मैक्सी स्टाइल ड्रेस को कैरी किया जाए साथ ही इसके उपर लेदर जैकेट और टाइट्स को कैरी करें अगर मौसम थोड़ा ठंडा है तो। जूलरी में एंटीक ट्राइबल जूलरी साथ ही सॉफ्ट पिंक कलर की लिप्स्टिक यूज करें। सिनेमा थियेटर में अपने खास के साथ बैठकर मूवी देखने का इससे बेहतर आइडिया कुछ हो ही नहीं सकता है।
पिकनिक का हो प्लान

झील के किनारे और सुंदर सी सूरज की किरणें, आप और आपके साथ आपका वैलेंटाइन। सुनने में काफी रोमांटिक लगता है ना। लेकिन उन्हें अपना दीवाना बनाने के लिए इतना ही नहीं आपको अपने आइटफिट्स पर भी थोड़ा एफर्ट लगाने की जरुरत है। अपनायें क्विर्की स्वेटशर्ट जिसपर हार्ट और लिप्स की डिजाइन बनी हों। कीर्ति शेनन से इंस्पायर होकर अपनाएं फिशटेल चोटी, पिंक लिप्स्टिक और एक कंफर्टेबल स्नीकर्स।
घर पर बिताना हो रोमांटिक शाम

अगर आपका मूवी देखने का कहीं बाहर हैंगआउट करने का कोई प्लान ना हो तो इसका कतई ये मतलब नहीं है कि आपके पास आइडियाज की कमी हों या फिर आप पूरे दिन घर पर बैठी बोर होती रहें। प्लान करें घर पर ही एक रोमांटिक इव। काजोल के दिलवाले स्टाइल ड्रेसअप से इंस्पायर होकर खुद को रेडी करें और अपने खास को रिझाने के लिए हो जायें तैयार। हेयरस्टाइल में अपने बालों को मेसी रखकर थोड़ा कर्ल कर लें और उसे ओपन रखें।
समुद्री बीच पर रोमांटिक डिनर डेट

अगर आपके स्पाशल वन ने आपके लिए समुद्री बीच पर एक रोमांटिक डिनर डेट का प्लान किया है तो आप सबसे लकी गर्ल हैं। हर एक गर्ल का सपना होता है कि ऐसे प्लेस पर अपने बियु के साथ क्वालिटि टाइम स्पेंड करने का। फितूर की कट्रीना कैफ से इंस्पायर होकर अपनायें लॉंग मैक्सी स्टाइल की ड्रेस और अपने परफेक्ट बीच लुक में फ्लॉंट करें। कम से कम मेकअप रखें।
गर्लगैंग के साथ करना हो क्लबिंग

अपने गर्लगैंग के साथ क्लब में हैंगआउट करना है। लड़कियों का ये फेवरेट टाइमपास होता है। अपने आउटफिट का रखें खास खयाल क्योंकि क्या पता आपका समवन स्पेशल आपका इंतजार कर रहा हो। बालों को खुला छोड़ें, डैजलिंग एक्सेसरीज में इयररिंग्स और ब्रेसलेट पेयरअप करें।
लाल रंग में दिलकश

वैलेंटाइन डे और बिना रेड कलर के कैसे पूरा हो सकता है। अगर आप प्योर रेड कलर अपनाना नहीं चाहती हैं तो करीना कपूर से टिप्स लेकर देखें कि रेड कलर के साथ आप कैसे रॉक कर सकती हैं। मेसी बन के साथ सॉफ्ट कर्ल हेयरस्टाइल रखें साथ ही एक डेलीकेट एक्सेसरीज पहनें। इसके बाद तो शयोर है कि आपका समवन स्पेशल आपके उपर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पायेंगे।
यह भी पढ़ें :इस वैलेंटाइन डे ऐसे करायें खुद को स्पेशल फील


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.