PreviousNext

दोस्त यश टोंक से मिलने बांद्रा से नायगांव सेट पर पहुंचें सोहेल

Publish Date:Tue, 18 Apr 2017 03:43 PM (IST) | Updated Date:Tue, 18 Apr 2017 03:43 PM (IST)
दोस्त यश टोंक से मिलने बांद्रा से नायगांव सेट पर पहुंचें सोहेलदोस्त यश टोंक से मिलने बांद्रा से नायगांव सेट पर पहुंचें सोहेल
सोहेल ने शो में लीड किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मदिराक्षी से न सिर्फ मुलाक़ात की, बल्कि उन्हें यह भी बताया कि उनकी एक्टिंग सोहेल के परिवार के लोग पसंद कर रहे हैं।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। यश टोंक और सोहेल खान काफी करीबी दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ उन्होंने कुछ फिल्मों में काम भी किया है। यश ने अपनी बातचीत के दौरान भी यह स्वीकार किया था कि सोहेल उनके प्रिय दोस्तों में से एक हैं और उन्हें जब भी मौक़ा मिलता है, दोनों एक दूसरे के साथ वक़्त बिताना पसंद भी करते हैं।

यही वजह है कि हाल ही में जब सोहेल को पता चला कि यश एक नया शो लेकर आ रहे हैं तो उन्होंने तय किया कि वो खुद एक दिन जाकर यश से उनके नायगांव स्थित जाट की जुगनी के सेट पर मिलेंगे। खास बात यह है कि दोस्त से मिलने के लिए उन्होंने बांद्रा से नायगांव तक का सफ़र तय किया, जो कि मुंबई शहर से काफी दूर है। यश के लिए यह किसी सरप्राइज से कम नहीं था। सोहेल ने उन्हें वहां पहुंच कर चौंका दिया। खबर तो यह भी है कि सोहेल, होममेड खाना भी यश के शो के बाकी कलाकारों के लिए लेकर गये थे।

यह भी पढ़ें: Exclusive : रील लाइफ सेठ जी फोन नहीं रखतीं, रियल लाइफ मॉम गुरदीप फोन के बिना नहीं रह सकतीं

खास बात यह भी थी कि वहां पहुंच कर सोहेल ने शो में लीड किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मदिराक्षी से  न सिर्फ मुलाक़ात की, बल्कि उन्हें यह भी बताया कि उनकी एक्टिंग सोहेल के परिवार के लोग पसंद कर रहे हैं। मदिराक्षी के साथ उन्होंने काफी बातचीत भी की। सोहेल को अपने दोस्त यश का हरियाणवी अंदाज़ भी बेहद पसंद आया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:when sohail khan reach sets of jaat and jugni to meet yash tonk(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

तो क्या नच बलिये में इस बार परफॉर्म नहीं करेंगी दिव्यांका त्रिपाठीये है मोहब्बतें: आदि से शादी के एक दिन पहले होगा आलिया के साथ ये हादसा
यह भी देखें