PreviousNext

पहरेदार पिया की में नज़र आएगी राजस्थान की ऑथेंटिक ज्वैलरी और राजस्थानी फ्लेवर

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 09:28 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 09:28 PM (IST)
पहरेदार पिया की में नज़र आएगी राजस्थान की ऑथेंटिक ज्वैलरी और राजस्थानी फ्लेवरपहरेदार पिया की में नज़र आएगी राजस्थान की ऑथेंटिक ज्वैलरी और राजस्थानी फ्लेवर
नए शो पहरेदार पिया की शुरुआत आज से सोनी टीवी पर हो रही है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनी टीवी के नए शो पहरेदार पिया की शुरुआत आज से हो रही है। इस शो के विषय को लेकर काफी विवाद हुए हैं। लेकिन इसके बावजूद शो के मेकर्स का कहना है कि शो किसी भी कुप्रथा को बढ़ावा देने की कोशिश नहीं है।

इस फिल्म से जुड़ी खास बातें यह है कि शो के बहाने एक बार फिर से राजस्थान के ऐसे स्थान दिखाने की कोशिश है, जिसे कभी भी दर्शकों ने छोटे परदे पर नहीं देखा होगा। साथ ही खास बात यह भी है कि शो के लिए विंटेज कार और कई ऐसी चीजों का इस्तेमाल किया गया है, जो कि एंटीक रहे हैं। इस शो में जयपुर का प्रसिद्ध मंडावा कैसल भी दिखाया जायेगा। शो में कलाकारों की ज्वैलरी और कॉस्ट्यूम्स भी काफी रिसर्च के बाद तैयार किये गये हैं, जो कि कलाकारों को काफी ऑथेंटिक लुक दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर वालों को दी ऐसी सलाह कि ख़ुश हो जाएगा इंडियन सिनेमा

इस शो में लीड किरदार निभाने वालों में तेजस्वी और अफान खान लीड किरदारों में हैं। इस शो पहरेदार पिया की शुरुआत आज से सोनी टीवी पर हो रही है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Watch Rajasthans authentic jewellery in new show Pehredaar Piya Ki(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Popular टीवी स्टार्स के Unpopular बिज़नेस, सिक्यूरिटी भी मिलेगी और आइसक्रीम भीउपासना सिंह के अलावा ये कॉमेडी स्टार भी नज़र आयेगा जुड़वा 2 में
यह भी देखें