PreviousNext

डेली सोप के फैन्स के लिए आई खुशखबरी, ये दो शोज़ नहीं हो रहे Off-Air

Publish Date:Wed, 19 Apr 2017 05:52 PM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Apr 2017 05:52 PM (IST)
डेली सोप के फैन्स के लिए आई खुशखबरी, ये दो शोज़ नहीं हो रहे Off-Airडेली सोप के फैन्स के लिए आई खुशखबरी, ये दो शोज़ नहीं हो रहे Off-Air
निराश न होइए, ये शो अभी कुछ महीने और आपको एंटरटेन करेंगे!

मुंबई। घर में रखे टीवी को लोग भले ही इडियट बॉक्स कहते हो मगर इस इडियट बॉक्स पर आने वाले शोज़..ख़ास कर डेली सोप्स की फैन फ़ोलोविंग कुछ कम नहीं है। वैसे, पिछले कुछ समय से इन डेली सोप के फैन्स सुन रहे थे कि उनके कुछ फेवरेट शोज़ ऑफ एयर हो रहे हैं, तो उन्ही निराश फैन्स के लिए हमारे पास है एक खुशखबरी! 

दो शोज़ हैं जिनके ऑफ एयर होने की खबर बाज़ार में कई दिनों से फैली हुई थी मगर अब ये शोज़ ख़त्म नहीं हो रहे। हम बात कर रहे हैं शो कसम..तेरे प्यारी की और एक था राजा एक थी रानी की। जी हां, ये शो फ़िलहाल आपको बाय नहीं बोल रहे। लेकिन, सुना है कि शो के ख़त्म होने की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- देबिना पर चढ़ा लाल रंग, पति गुरमीत के साथ गई डिनर डेट पर, देखिये तस्वीरें 

ईशा सिंह और सरताज गिल का शो एक था राजा एक थी रानी को दो साल पूरे हो चुके हैं मगर जब खबर ऐया इस शो के खत्म होने की तो इसकी TRP अचानक से बढ़ने लगी और यही वजह है कि मेकर्स ने इसकी कहानी कुछ महीने और आगे बढ़ा दी है। कुछ ऐसा ही हुआ है शरद मल्होत्रा और कृतिका सेंगर के शो कसम...तेरे प्यारी की के साथ जिसने हाल ही में एक साल पूरा किया है। तो, टीवी लवर्स...है न यह आपके लिए खुशखबरी?

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:these two shows had extended their off air dates ek tha raja ek thi rani and kasam tere pyaar ki(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

देबिना पर चढ़ा लाल रंग, पति गुरमीत के साथ गई डिनर डेट पर, देखिये तस्वीरेंढाई किलो प्रेम में नजर आयेंगे अंगद और होगा बलून डांस
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »