Move to Jagran APP

पर्दे पर तू मेरा यार और उसके पीछे जमकर तकरार... मिलिए टीवी के Rivals से

टीवी इंडस्ट्री के ये झगड़े भी तरह तरह के होते हैं, कभी खुलकर सुर्खियां बन जाते हैं तो कभी इनके बीच चलता है कोल्ड वॉर जो किसी को आसानी से नज़र नहीं आता।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 06:08 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jul 2017 02:07 PM (IST)
पर्दे पर तू मेरा यार और उसके पीछे जमकर तकरार... मिलिए टीवी के Rivals से
पर्दे पर तू मेरा यार और उसके पीछे जमकर तकरार... मिलिए टीवी के Rivals से

मुंबई। इडियट बॉक्स पर चलने वाले डेली सोप में आपको रोमांस, ड्रामा, सास बहु की नोंक-झोंक के साथ कई बार सुपर एक्शन्स भी देखने मिलते हैं। और ऐसा भी कई बार हुआ है कि ये सारी ऑनस्क्रीन चीजें इन्हें निभाने वाले कलाकारों की रियल लाइफ में भी उतर जाती है। रोमांस भी, ड्रामा भी और हां कभी-कभी एक्शन भी!

loksabha election banner

टीवी इंडस्ट्री के ये झगड़े भी तरह तरह के होते हैं, कभी खुलकर सुर्खियां बन जाते हैं तो कभी इनके बीच चलता है कोल्ड वॉर जो किसी को आसानी से नज़र नहीं आता। कैट फाइट भी होती हैं और ऑनस्क्रीन भाई-भाई का किरदार निभा रहे एक्टर्स के बीच भी बढ़ जाती है दुश्मनी। ये हैं टीवी इंडस्ट्री के कुछ कहे-अनकहे झगड़ों की कहानी- 

यह भी पढ़ें: तस्वीरें : कपिल के चायवाले की घरवापसी, साथियों ने ऐसे किया वेलकम

हिना ख़ान और करण मेहरा ( ये 'झगड़ा' क्या कहलाता है )

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीड रहे अक्षरा (हिना ख़ान) और नैतिक (करण मेहरा) के बीच ऑनस्क्रीन तो गज़ब की केमिस्ट्री थी मगर, रियल लाइफ में दोनों एक दुसरे से बात तक नहीं करते थे। सेट्स पर एक दुसरे को हाय-हेलो तो दूर की बात है।

दीपिका सिंह और अनस रशीद ( दिन और रात हम- ओपोज़िट )

इनके बीच की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। एक दुसरे के दिया बाती बने सूरज(अनस) और संध्या(दीपिका) रियल लाइफ में बिल्कुल ओपोज़िट थे। इनके बीच मनमुटाव की ख़बरें तो आम थी मगर, सुर्खियां तब गर्म हुई जब दीपिका ने एक दिन अनस को ज़ोरदार तमाचा मार दिया। दीपिका का कहना था की सूरज उन्हें शॉट के दौरान ग़लत तरीक़े से छू रहे थे। 

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (फाइट फ्लाइट विद कपिल)

शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की कहानी किसी से छुपी नहीं है। कपिल सुनील और अपनी टीम के साथ फ्लाइट में थे और दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई और यह बहस इतनी बढ़ गई कि सुनील ने कपिल के शो को हमेशा हमेशा के लिए बाय कह दिया।

कुशाल टंडन और करण टैकर (एक हज़ारों में मेरा 'भाई' है) 

कुशाल टंडन और करण टैकर की जोड़ी ने शो 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' से सबका दिल जीत लिया था। लेकिन इन 'भाईयों' के बीच भी आई थी गज़ब की दरार। स्क्रीन शेयर करने के अलावा ये दोनों एक दुसरे से कभी बात नहीं करते थे। मीडिया इंटरव्यूज़ के दौरान भी दोनों साथ नहीं आते थे और तो और सेट्स पर जो भी करण से बात करता था कुशाल उनसे बात करना बंद कर देते थे। 

कृतिका देसाई और अनन्या खारे ('मेरे अंगने में' फ्री एडवाइस)

ऐसा नहीं है कि इस लिस्ट में सारे यंगस्टर्स हैं, कई सीनियर कलाकार भी इसमें शामिल है। जैसे, शो 'मेरे अंगने में' में मां-बेटी का किरदार निभाने वाली अनन्या खारे और कृतिका देसाई। आपको बता दें कि इनके बीच भी कैट फाइट हुई है और वो भी फ्री एडवाइस के चलते। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कृतिका ने एक दिन अनन्या को डायलोग डिलीवरी पर एक सलाह दे दी, फिर क्या... अनन्या को आ गया गुस्सा और इसके बाद दोनों ने कभी एक दुसरे से बात नहीं की। स्क्रीन शेयर करने के बाद दोनों बिल्कुल अलग अलग जाकर बैठ जाती थी। और तो और साथ में रिहर्सल भी नहीं करती थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.