Move to Jagran APP

एक्सक्लूसिव: परदे पर पहली बार साथ आएंगी श्रेया और सुप्रिया पिलगांवकर

बता दें कि सुप्रिया के पति व लोकप्रिय अभिनेता सचिन, यशराज की वेब सीरिज 'पप्पू और पापा' में नज़र आ चुके हैं, जो सेक्स एजुकेशन को लेकर बनाई गई थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 12 May 2017 04:52 PM (IST)Updated: Fri, 12 May 2017 04:52 PM (IST)
एक्सक्लूसिव: परदे पर पहली बार साथ आएंगी श्रेया और सुप्रिया पिलगांवकर
एक्सक्लूसिव: परदे पर पहली बार साथ आएंगी श्रेया और सुप्रिया पिलगांवकर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टीवी व सिनेमा की लोकप्रिय एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर इन दिनों सोनी टीवी के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ रही हैं। नयी खबर यह है कि सुप्रिया अब वेब सीरिज में भी नजर आयेंगी और खास बात यह है कि उनकी पहली वेब सीरिज में उनके साथ बेटी श्रेया पिलगांवकर भी होंगी।

loksabha election banner

श्रेया को आपने इससे पहले शाहरुख़ खान की फिल्म फैन में देखा होगा। इस वेब सीरिज का नाम 'जय माता दी' है और यह एक कॉमेडी वेब सीरिज होगी। अभिनेता शिव पंडित ने इसकी पुष्टि की है। शिव ने बताया कि यह रोचक है कि सुप्रिया और श्रेया पहली बार स्क्रीन साथ में शेयर करने जा रही हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा है। सुप्रिया ने इससे पहले टीवी शो 'तू तू मैं मैं' में कॉमेडी किरदार निभाया था और अब एक बार फिर से वह वेब सीरिज में कॉमेडी ही करती नजर आयेंगी। शिव ने बताया है कि यह वेब सीरिज मदर्स को ध्यान में रख कर बनाई गयी है लेकिन अंदाज कॉमेडी का दिया गया है। यह 13 मई को मदर्स डे के मौके पर रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें:Exclusive:जमाई राजा के कपल निया-रवि ने मोहब्बत की, अब जंग लड़ेेंगे 

बता दें कि सुप्रिया के पति व लोकप्रिय अभिनेता सचिन, यशराज की वेब सीरिज 'पप्पू और पापा' में नज़र आ चुके हैं, जो सेक्स एजुकेशन को लेकर बनाई गई थी। शिव पंडित इन दिनों अपनी फिल्म 'लव' को लेकर चर्चा में, जो अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों का हिस्सा बन चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.