PreviousNext

परिवार के सदस्यों को ही खुश नहीं रख पाया यह अवार्ड शो

Publish Date:Fri, 19 May 2017 07:45 PM (IST) | Updated Date:Fri, 19 May 2017 07:45 PM (IST)
परिवार के सदस्यों को ही खुश नहीं रख पाया यह अवार्ड शोपरिवार के सदस्यों को ही खुश नहीं रख पाया यह अवार्ड शो
ख़बर यह भी है कि केवल लीड कलाकारों को ही अवार्ड शो में तवज्जो दी जा रही थी, जबकि कैरेक्टर आर्टिस्ट के साथ भी सही तरीके से बर्ताव नहीं किया गया।

 अनुप्रिया वर्मा , मुंबई। स्टार परिवार अवार्ड्स टेलीविजन की दुनिया के लोकप्रिय अवार्ड्स शो में से एक रहा है। छोटे परदे के दर्शक बेसब्री से इस अवार्ड शो के प्रसारण का इंतजार करते हैं लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस साल इस अवार्ड शो से खुद स्टार प्लस के कलाकार ही खुश नहीं हैं।

खबर है कि 'ये है मोहब्बतें' में लीड किरदार निभा रहे करन पटेल इस अवार्ड शो के दौरान काफी नाराज हो गये थे। वजह यह थी कि टेक्नीकल इश्यू के कारण उन्हें बार-बार रीटेक्स देने पड़े थे। साथ ही अवार्ड शो में teleprompter को लेकर भी परेशानी हुई थी। हालांकि करन ने इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है। यह खबरें भी सामने आ ही चुकी हैं कि इस अवार्ड शो के दौरान ही 'साथ निभाना साथिया' की लीड किरदार देवोलीना को भी परेशानी झेलनी पड़ी, जब उन्हें सिक्यूरिटी गार्ड्स ने नहीं पहचाना, साथ ही उन्होंने रेड कारपेट के दौरान भी नाराजगी जताई, क्योंकि उन्हें वहां मीडिया से इंटरैक्ट करने के लिए सही तरीके से वक़्त नहीं दिया गया। हालांकि बाद में उन्होंने इस खबर को निराधार बताया। यही नहीं खबरें यह भी है कि इस अवार्ड शो के दौरान मीडिया और स्टार्स के बीच ठीक तरीके से कॉर्डिनेशन न होने के कारण भी काफी परेशानी हुई।

यह भी पढ़ें:घोड़े बेच का सोती रही Amber Rose, चोर आया , चार घंटे बैठा और...

ख़बर यह भी है कि केवल लीड कलाकारों को ही अवार्ड शो में तवज्जो दी जा रही थी, जबकि कैरेक्टर आर्टिस्ट के साथ भी सही तरीके से बर्ताव नहीं किया गया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:star not happy with star parivar award show(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पहली बार वेब पर आ रही है गुजराती सीरिज 'काचो पापड़, पाको पापड़'दुल्हन बनने जा रहीं हैं कृतिका कामरा, पहनेंगी अपनी मां की शादी का जोड़ा
यह भी देखें