PreviousNext

अपनी सक्सेस का श्रेय इन्हें देते हैं शरद मल्होत्रा, ये है उनकी लाइफलाइन

Publish Date:Thu, 20 Apr 2017 03:17 PM (IST) | Updated Date:Thu, 20 Apr 2017 03:17 PM (IST)
अपनी सक्सेस का श्रेय इन्हें देते हैं शरद मल्होत्रा, ये है उनकी लाइफलाइनअपनी सक्सेस का श्रेय इन्हें देते हैं शरद मल्होत्रा, ये है उनकी लाइफलाइन
वैसे, एक बात तो कहनी होगी की शरद तो हैं मम्मी'ज़ बॉय! क्यूट!

मुंबई। छोटे पर्दे पर अपनी अभिनय से सबको इम्प्रेस करने वाले शरद मल्होत्रा आज सबके दिल पर राज करते हैं। शो बनूं मैं तेरी दुल्हन से लेकर कसम तेरे प्यार की तक शरद ने अब तक कई अवार्ड्स भी जीते हैं और इसका श्रेय वो एक औरत देतें हैं और वो हैं उनकी मां नीरा मल्होत्रा।

शरद ने अपने करियर और परफेक्ट पर्सनल लाइफ का श्रेय अपनी मां को देते हुए कहा, " मेरे हर निर्णय को मां ने सपोर्ट किया है। करियर बनाने के लिए मेरे होमटाउन कलकत्ता  से लेकर मुंबई आने का सफ़र भी उन्ही की वजह से हुआ है। वो मेरी लाइफलाइन हैं। मैं उनसे रोज़ बात करता हूं, मुझे याद नहीं है वो एक दिन भी जिस दिन मैंने मेरी मां से बात न की हो। मेरे अच्छे या बुरे हर वक़्त में वो मेरे साथ थी। वो मेरी दोस्त, फिलोसफर और गाइड भी हैं। वो मुझे सिक्योर फील करवाती है। मैं अपनी ज़िन्दगी उनके बिना सोच भी नहीं सकता।"

ये भी पढ़ें- ढाई किलो प्रेम में नजर आयेंगे अंगद और होगा बलून डांस 

वो कहतें हैं ना, हर क़ामयाब आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है और मां से ज्यादा आपको कौन सपोर्ट कर सकता है। वैसे, एक बात तो कहनी होगी की शरद तो हैं मम्मी'ज़ बॉय! क्यूट!

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Ssharad Malhotraa gives his success credit to his mom said she is my lifeline(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ढाई किलो प्रेम में नजर आयेंगे अंगद और होगा बलून डांसExclusive: तपती रेत में रॉयल प्रिंस बन कर कीथ ने की ऐसी शूटिंग
यह भी देखें